scriptजिओ ने निकाला धमाकेदार दिवाली आॅफर, फ्री दे रही 399 रुपए का रिचार्ज | Reliance Jio Rs 399 Diwali recharge offer with 100 percent cashback | Patrika News

जिओ ने निकाला धमाकेदार दिवाली आॅफर, फ्री दे रही 399 रुपए का रिचार्ज

Published: Oct 12, 2017 11:44:54 am

Submitted by:

Anil Kumar

रिलायंस जिओ ने दिवाली धन-धना-धन ऑफर जारी किया है जिसमें 399 रुपए के रिचार्ज पर 100 फीसदी कैशबैक है

Jio diwali offer

Jio diwali offer

रिलायंस जिओ ने एकबार फिर से धमाका करते हुए अपना दिवाली धन-धना-धन ऑफर जारी किया है। Jio के इस नए ऑफर में ग्राहकों को 399 रुपए का मोबाइल फोन रिचार्ज कराने पर 100 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है। यानी ग्राहकों को रिचार्ज के 399 रुपए वापस कैशबैक वाउचर के रूप में मिल जाएंगे। जिसका उपयोग अपने नंबर पर रिचार्ज कराने दौरान कर सकते हैं। जिओ का यह ऑफर 12 अक्टूबर से शुरू है और 18 अक्टूबर तक यानी दिवाली से एक दिन पहले तक चलेगा।

 

मिलेगा इतना सबकुछ
जिओ के 399 रुपए वाले दिवाली धन-धना-धन रिचार्ज पैक में प्री-पेड ग्राहकों को 1GB 4जी डेटा प्रतिदिन के हिसाब से 84GB डेटा, फ्री SMS, जिओ एप्स का सब्सक्रिप्शन और फ्री वॉयस कॉल सर्विस दी जा रही है। हालांकि पोस्टपेड यूजर्स के लिए सारी डिटेल वैसी ही रहेंगी केवल वैलिडिटी 3 बिलिंग साइकिल में होंगी।


ऐसे उठाएं आॅफर का फायदा
जिओ के इस नए दिवाली धन-धना-धन ऑफर मे जिओ प्राइम कस्टमर 12 अक्टूबर से 18 अक्टूबर के बीच 399 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो उनको 50 रुपए के 8 वाउचर मिलेंगे जो कुल 400 रुपए के होत हैं। इनका उपयोग वो भविष्य में 309 रुपए का उससे ज्यादा का रिचार्ज या 91 रुपए या उससे ज्यादा का डेटा वाला रिचार्ज कराने के लिए कर सकते हैं।

 

ऐसे करें यूज
जिओ द्वारा दिए जा रहे कैशबैक वाउचर्स में से एक बार में केवल एक ही वाउचर का उपयोग 15 नवंबर के बाद सकता है। इसका मतलब ये है कि यदि आपने 50 रुपए का वाउचर पाने के बाद भविष्य में 309 रुपए का रिचार्ज किया तो आपको केवल 259 रुपए का पेमेंट ही करना होगा। यह आॅफर उन जिओ यूजर्स के लिए भी है जिनकी रिचार्ज वैलिडिटी अभी भी बची हुई है। इस वजह से 399 रुपए वाले रिचार्ज का फायदा उनको वर्तमान में चल रहे रिचार्ज की वैलिडिटी पूरी होने के बाद मिलेगी।

 

यहां से कराएं रिचार्ज
रिलायंस जिओ के इस दिवाली धन धना धन आॅफर को माय जिओ एप, जिओ वेबसाइट, जिओ स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर और कंपनी के अधिकृत ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से भी ले सकते हैं। जिओ ने इस आॅफर को अपनी मोबाइल एप और आधिकारिक वेबसाइट पर भी जारी कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो