रिलायंस जिओ मार्च में करेगी बड़ा धमाका! 3 महीने तक फ्री मिल सकती है सर्विस

Anil Jangid

Publish: Feb, 15 2018 04:06:43 PM (IST)

Mobile
रिलायंस जिओ मार्च में करेगी बड़ा धमाका! 3 महीने तक फ्री मिल सकती है सर्विस

रिलायंस जिओ साल 2018 का सबसे बड़ा धमाका अपनी Jio Fiber सर्विस लॉन्च करने के साथ ही कर रही है

रिलायंस जिओ साल 2018 का सबसे बड़ा लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी अपनी Jio Fiber ब्रॉडबैंड सर्विस इस क्वार्टर के अंत तक लॉन्च करने जा रही है। खबर है की रिलायंस जिओ मार्च के अंत तक बाजार में ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च कर यह बड़ा धमाका करेगी।

गौरतलब है की रिलायंस जिओ अपनी खास प्राइसिंग मॉडल के लिए जानी जाती है। इस कंपनी ने सितंबर 2016 सितंबर में अपनी रिलायंस जिओ टेलीकॉम सर्विस शुरु की थी। उस समय इस कंपनी ने इस सर्विस की लॉन्चिंग के साथ ही टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। जिओ ने 6 महीने तक अपने यूजर्स को फ्री डेटा और वॉयस कॉलिंग दी थी। इसके बाद भी कंपनी ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों को सस्ते दर पर डेटा देने को मजबूर कर दिया था।

रिलायंस जिओ अब ऐसा ही तहलका ब्रॉडबैंड की दुनिया में भी करने जा रही है। उम्मीद है कि कंपनी ब्रॉडबैंड के लिए अपनी खास रणनीति का इस्तेमाल करेगी। ब्रॉडबैंड डेटा सस्ता होगा और ऐसे में इस क्षेत्र में बाकी कंपनियां भी डेटा सस्ता कर सकती हैं।


इससे पहले जिओ की ऑफिशियल वेबसाइट पर हुई लीक जानकारियों के अनुसार जिओ हर महीने 100 Mbps स्पीड 100 जीबी डेटा के साथ 3 महीने तक फ्री दे सकती है। यह कंपनी का प्रमोशनल ऑफर होगा। इसके अलावा जियो के राउटर के लिए 4,000 रुपये तक ग्राहक से लिया जा सकता है और ये राशि रिफंडेबल होगी। 100 जीबी डेटा की लिमिट पूरी होने के बाद ये स्पीड 1Mbps तक हो सकती है।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है की जिओ 500 रुपये में 3 महीने 100 जीबी डेटा की कंपलिमेंट्री सर्विस दे सकती है। इसमें खास बात ये है कि जियोफाइबर की टेस्टेटिंग मुंबई, जामनगर, अहमदाबाद, दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में शुरु की जा चुकी है। फिलहाल मुंबई की कुछ कॉलोनी-अपार्टमेंट में जिओफाइबर की टेस्टिंग चल रही है। इसी के तहत यह जिओ अपनी DTH सर्विस लाने जा रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned