सचिन तेंदुलकर ने लॉन्च किया srt.phone, जानिए क्या है खास

Smartron स्टार्टअप कंपीन की ओर से लॉन्च किया गया यह सचिन तेंदुलकर सीरीज का पहला फोन है

By: अनिल जांगिड़

Published: 04 May 2017, 12:11 PM IST

नई दिल्ली। नई दिल्ली के इवेंट में सचिन तेंदुलकर ने अपने नाम वाली सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन Smartron कंपनी का है जिसे srt.phone मॉडल नेम से लाया गया हें यह सचिन तेंदुलकर सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जिसे खुद उन्होंने लॉन्च किया है।

4जीबी रैम से लैस
Smartron srt.phone स्मार्टफोन में 4GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा इसका दूसरा वेरियंट भी लाया गया है जिसमें 4GB रैम और इंटरनल मेमोरी 64GB की है। इसके 32GB इंटरनल मेमोरी वेरियंट की कीमत 12999 रुपए है। वहीं, 64GB इंटरनल मेमोरी वाले वेरियंट को 13999 रुपए में उतारा गया है। ससमें बॉडी मेटल फिनिश और पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह एंड्रॉयड नॉगट 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें Snapdragon 652 प्रोसेसर है।

बड़ा डिस्पले और पावरफुल कैमरे
इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्पले स्क्रीन है। इस स्मार्टफोन में ऑटो फोकस, सिंगल एलईडी और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का पीछे और 5 मेगापिक्सल वाइड एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन 3,000mAh क्विक चार्ज तकनीक वाली बैटरी के साथ आया है।

1500 रुपए की छूट
इस हैंडसेट पर कंपनी की ओर से एक्सचेंज के तहत 1500 रुपए दी जा रही है। साथ ही 599 रुपए की कीमत वाला सचिन तेंदुलकर बैक कवर भी फ्री दिया जा रहा है। इतना ही नहीं ​बल्कि ग्राहक 1499 रुपए एक्स्ट्रा देकर इसकी वॉरंटी एक साल के लिए बढ़वा सकते हैं।
अनिल जांगिड़ Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned