Flipkart पर लिस्ट किया गया Samsung Galaxy Note 9, जानिए फीचर्स

Samsung के आने वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 9 को लॉन्चिंग से पहले ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है।

By: Pratima Tripathi

Published: 29 Jul 2018, 10:26 AM IST

नई दिल्ली: Samsung के आने वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 9 को लॉन्चिंग से पहले ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है। जहां लिखा गया है कि 9 अगस्त को ब्रूकलिन में होने वाले 'Samsung Galaxy Unpacked' का जिक्र किया गया है। notify me का बटन भी दिया गया है, जिसके जरिए Galaxy Note 9 जानकारी पा सकते है। इसके आपको सिर्फ notify me के बटन को क्लिक करना होगा।

यह भी पढ़ें- Asus ZenFone 5Z के 8GB रैम वेरिएंट की सेल कल, मिल रहा बंपर ऑफर

flipkart पर तीन वीडियो टीरज भी देख सकते हैं, जिसका टाइटल 'never have enough storage', 'battery can't keep up' और 'phone too slow' है। इससे यह माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा और इसकी फ्लिपका्र्ट पर एक्सक्लूसिव सेल की जाएगी। फिलहाल लंबे समय से यूजर्स इस फोन का इंतजार कर रहे हैं ऐसे में यह खबर किसी बड़ी खुशी से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें- 10GB रैम के साथ आने वाला है Oppo का ये स्मार्टफोन, लॉन्चिंग से पहले फीचर्स व कीमत लीक

गौरतलब है कि हाल ही में एक तस्वीर सामने आयी थी, जिसे देखने के बाद कहा जा रहा था कि इस फोन को तीन कलर ब्लैक, ब्लू और ब्राउन में पेश किया जा सकता है। इतना ही नहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक, इस फोन को 6.3 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। इसमें 8GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। पावर के लिए हैंडसेट में 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

गौरतलब है कि इससे पहले फोन के बैक कलर की एक तस्वीर लीक हुई थी, जिससे देख कर लगता है कि नोट 9 के साथ कई सारे कवर भी लॉन्च किए जाएंगे, जिसमें सिलिकन, क्लियर व्यू, एलईडी व्यू, सिलिकन कवर शामिल हैं। इस कवर में इनबिल्ट स्टैंड भी दिया जा रहा है। फोन के साथ एस पेन भी मिलेगा।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned