सैमसंग मॉल और पे मिनी के साथ लॉन्च हुआ Galaxy On7 Prime

सैमसंग ने भारत में अपने Galaxy On7 Prime के साथ ही मॉल और पे मिनी भी किए हैं लॉन्च

By: अनिल जांगिड़

Published: 18 Jan 2018, 09:28 AM IST

सैमसंग ने अपना बजट स्मार्टफोन Galaxy On7 Prime को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसमें सैमसंग पे मिनी का सपोर्ट करना है। इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर सेंसर कैमरा दिया गया है जो काफी पावरफुल है। यह सैमसंग का पहला बजट स्मार्टफोन है जो इसके वॉयस असिस्टेंट बिक्सबि के साथ आया है। अमेजन इंडिया पर इस स्मार्टफोन को पहले ही लिस्ट किया जा चुका है और इसकी बिकी की जा रही है। इस सैमसंग स्मार्टफोन को सैमसंग मॉल के साथ लाया गया है।

 

कीमत और वेरियंट
सैमसंग गैलेक्सी On7 प्राइम के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,990 रुपए है वहीं 4जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपए होगी। ये स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा रहा है।

 

सैमसंग मॉल
सैमसंग मॉल एक नया फीचर है जहां किसी भी प्रोडक्ट की तस्वीर खींच कर सकते हैं और तस्वीर के जरिए सैमसंग मॉल पर उस प्रोडक्ट को खोजा जा सकता है। सैमसंग मॉल गैलरी एप से तस्वीरें लेने में सक्षम है। यह ऐसा एप है जहां आपको कई ऑनलाइन वेबसाइट के प्रोडक्ट मिलेंगे। इसके जरिए कई वेबसाइट एक ही प्लेटफॉर्म पर होती है।

 

फीचर्स और स्फेशिफिकेशंस
सैमसंग गैलेक्सी On7 प्राइम में मेटल यूनीबॉडी दी गई है। इसमें 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले है जो 1080x1920 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला है। इसमें 1.6GHz ऑक्टाकोर Exynos 7870 प्रोसेसर है। इसको वेरिएंट 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी स्टोरेज एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकती है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ओएस पर चलता है। गैलेक्सी On7 प्राइम में 13 मेगापपिक्सल का रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

 

कनेक्टिविटी फीचर
इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm जैक शामिल हैं। फोन का होम बटन फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसकी बैटरी 3300mAh है।

अनिल जांगिड़ Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned