scriptSamsung Galaxy S8 की डिटेल्स लीक, आईफोन 7 पर पड़ेगा भारी | Samsung Galaxy S8 details leaked, launch soon | Patrika News

Samsung Galaxy S8 की डिटेल्स लीक, आईफोन 7 पर पड़ेगा भारी

Published: Sep 17, 2016 03:26:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी गैलेक्सी एस8, मिलेंगे दो वेरियंट

samsung galaxy s8

samsung galaxy s8

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अब जल्द ही अपना सबसे शानदार हैंडसेट Galaxy S8 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसी साल मार्च में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस7 और एस7 एज लॉन्च किए थे। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला। इसके बाद हाल में ही कंपनी फ्लैगशिप फैबलेट गैलेक्सी नोट7 लेकर आई है, लेकिन बैटरी में समस्या की वजह से इसे मार्केट से हटाना पड़ा है। इस फोन की वजह से हुए नुकसान को भरने के लिए सैमसंग अब जल्दी ही गैलेक्सी एस8 लॉन्च करेगी।

Samsung Galaxy S8 के फीचर्स लीक
कंपनी को पर अब काफी दबाव है कि वो सबसे शानदार फोन के तौर पर गैलेक्सी एस8 को पेश करे। हालांकि लॉन्च से पहले ही इस फोन के बारे में कई लीक्स सामने आ चुके हैं। माना जा रहा है फीचर्स के मामले यह सैम्मसंग स्मार्टफोन एपल आईफोन 7 तथा आईफोन 7 प्लस पर भारी पड़ेगा। खबर है कि नए आईफोन्स की तरह ही सैमसंग गैलेक्सी एस8 में भी 3.5 एमएम हेडफोन जैक हटा दिया जाएगा।

दो वेरियंट में मिलेगा
लीक के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी एस8 में एक्जीनॉस 8895 प्रोसेसर दिया जाएगा जिसकी स्पीड 4 गीगाहर्त्ज की होगी। वहीं इसके दूसरे वेरियंट में स्नैपड्रेगन 830 प्रोसेसर मिलेगा जिसकी स्पीड 3.6 गीगाहर्त्ज की होगी। हालांकि पिछली लीक्ड रिपोर्ट में बताया गया था इसका डेवलपमेंट प्रोजेक्ट लकी के नाम से चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो