scriptSBI का Diwali Offer! ग्राहकों को फ्री दे रहा Mi Max 2 स्मार्टफोन | SBI Offers Mi Max 2 free for credit and debit card users on diwali | Patrika News

SBI का Diwali Offer! ग्राहकों को फ्री दे रहा Mi Max 2 स्मार्टफोन

Published: Oct 19, 2017 01:51:29 pm

Submitted by:

Anil Kumar

SBI का यह ग्राहकों के लिए बंपर आॅफर है जिसमें शाओमी का यह शानदार स्मार्टफोन फ्री मिल सकता है।

sbi offer

sbi offer

देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने दिवाली के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक नया और बंपर ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत SBI ग्राहकों को 16,999 रुपए की कीमत वाला Mi Max 2 स्मार्टफोन फ्री में मिल सकता है। इतना ही नहीं बल्कि SBI बैंक के इस ऑफर के तहत ग्राहकों के पास प्रत्येक घंटे Mi Max 2 जीतने का मौका दिया जा रहा है। बैंक की तरफ से पेश किए गए ऑफर के में दिवाली पर सबसे ज्यादा खरीदारी करने वाले पहले 40 ग्राहकों को Mi Max 2 स्मार्टफोन बिल्कुल फ्री दिया जाएगा।

 

26 अक्टूबर तक है आॅफर
एसबीआई के इस ऑफर के अनुसार हर सप्ताह सबसे अधिक शॉपिंग करने वाले केवल टॉप क्रेडिट और डेबिट कार्ड ग्राहक इसका फायदा उठा सकते हैं। इसमें बैंक की ओर से 20 डेबिट कार्ड होल्डर्स और 20 क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को शामिल किया जाएगा। एसबीआई के इस ऑफर के अलावा बैंक की तरफ से फेस्टिव सीजन में डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर भी बड़ा कैशबैक दिया जा रहा है। बैंक का यह आकर्षक ऑफर 27 सितंबर 2017 को शुरू हुआ था और 26 अक्टूबर 2017 तक चलेगा जिसका फायदा ग्राहकों को मिलेगा।

 

ये भी आॅफर्स
एसबीआई के इस आॅफर के अलावा अन्य आॅनलाइन शॉपिंग कंपनियां भी आकर्षक कैशबैक और ईएमआई आॅप्शंस दे रही है। इन कंपनियों द्वारा एसबीआई का क्रेडिट कार्ड यूज करने पर ग्राहकों को अतिरिक्त कैशबैक दिया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि बैंक द्वारा आसान जीरो इंट्रेस्ट वाला ईएमआई आॅप्शन है जिसके तहत ग्राहकों को प्रोडक्ट खरीदना बेहद आसान हो जाता है।

 

एप पर भी सभी सुविधाएं
आपको बता दें कि SBI की Anywhere Personal Mobile Banking application भी है जिसके तहत भी आप शॉपिंग करने से लेकर कई तरह के बिलों का पेमेंट कर सकते हैं। इस एप के जरिए आप पैसा ट्रांसफर करने से लेकर बैंक की नई स्कीम्स और आॅफर्स के बारे में आसानी से पता कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो