Spice ने लॉन्च किया खास डिजाइन वाला V801 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और खूबियां

Anil Jangid

Publish: Sep, 17 2017 03:17:09 (IST)

Mobile
Spice ने लॉन्च किया खास डिजाइन वाला V801 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और खूबियां

Spice V801 मॉडल ने से आए इस फोन को ट्रांजिशन होल्डिंग्स और भारत की स्पाइस मोबिलिटी ने मिलकर बनाया है

भारत की स्पाइस मोबिलिटी और चीन की ट्रांज़िशन होल्डिंग्स ने मिलकर एक नया और खास डिजाइन वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को Spice V801 मॉडल नेम से उतारा गया है। इसके अलावा इसमें दिया गया स्कैनर भी इसकी अन्य खूबी है। कंपनी के मुताबिक इस फोन के फिंगरप्रिंट स्कैनर से इसको महज 0.1 सेकेंड में अनलॉक किया जा सकता है। इसमें ड्यूल एप सपोर्ट भी है। इसका मतलब ये है कि इस फोन में सोशल मीडिया एप्स जैसे व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के दो अकाउंट्स चला सकते हैं। कंपनी ने इसे 7999 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया है।


लेटेस्ट ओएस और आकर्षक डिजाइन
Spice V801 में आकर्षक बॉडी डिजाइन दिया गया है। इसमें दो सिम लगती है तथा एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ओएस पर काम करता है। इसमें 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और माली 720 जीपीयू ग्राफिक्स कार्ड है। इसमें 5 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ दी गई है।

 

एलईडी फ्लैश वाले कैमरे
स्पाइस के इस फोन में पीछे और आगे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। पीछे की तरफ इसमें ऑटोफोकस कैमरा है वहीं, आगे की तरफ वाइड-एंगल सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा अपर्चर एफ/2.0 सपोर्ट के साथ दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जिसमें क्लोनिंग फीचर भी है।


4जी वीओएलटीई और वीआईएलटीई सपोर्ट
स्पाइस वी801 में 2700 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कंपनी के मुताबिक 270 घंटे तक का स्टैंडबाय देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी ओटीजी, माइक्रोयूएसबी, 4जी वीओएलटीई और वीआईएलटीई सपोर्ट है। आपको बता दें कि यह फोन आॅनलाइ नहीं मिलेगा। कंपनी इसको आॅफलाइन यानी रिटेल स्टोर्स के तहत बेच रही है। ऐसे में इसको आप अपने किसी नजदीकी मोबाइल फोन स्टोर से ले सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned