scriptSWIPE ने लॉन्च किया स्टाइलिश स्मार्टफोन ELITE PRO, कीमत 6999 रुपए | Swipe Elite Pro with stylish design launched | Patrika News

SWIPE ने लॉन्च किया स्टाइलिश स्मार्टफोन ELITE PRO, कीमत 6999 रुपए

Published: Oct 08, 2017 01:09:52 pm

Submitted by:

Anil Kumar

यह स्मार्टफोन स्टाइलिश होने के साथ ही बेहद शानदार परफॉरमेंस वाला भी है।

Swipe Elite Pro

Swipe Elite Pro

दीवाली के त्यौंहारी सीजन को देखते हुए स्वाइप कंपनी ने अपने कई सारे स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च किए हैं। कंपनी ने अब अपना एक और स्टाइलिश स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमे बेहतर डिजाइन और शानदार परफॉर्मेंश वाले फीचर्स हैं। इसको Elite Pro नाम से लॉन्च किया गया है। Swipe Elite Pro कंपनी की सबसे सक्सेसफुल Elite सीरीज का नया मॉडल है।

 

स्टाइलिश स्मार्टफोन
कंपनी के मुताबिक यह स्मार्टफोन स्टाइलिश होने के साथ ही बेहद शानदार परफॉरमेंस वाला भी है। इस फोन की कीमत कंपनी ने 6,999 रुपए रखी गई है। स्वाइप एलिट प्रो को ऑनलाइन स्नैपडील ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर एक्सक्लूसिव तौर पर बिक्री के लिए जारी किया गया है। इसकी बिक्री आज यानी 8 अक्टूबर रात 12 बजे से शुरू की जा रही है।


प्रीमियम लुक
Swipe Elite Pro को खासकर उन लोगों के लिए लाया गया है जो कम कीमत में प्रीमियम लुक और बेहतर परफॉरमेंस वाला स्मार्टफोन चाहते हैं। स्वाइप का यह स्मार्टफोन 5 इंच की HD IPS डिस्प्ले के साथ आया है। इसका स्लीक और एलिगेंट डिजाइन इसे और क्लासिम और आकर्षक बनाता है। इसमें 1.4 GHz का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 3जीबी रैम दी गई है। फोन की इंटरनल मेमोरी 32जीबी की है तथा माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।


बेहतर कैमरा सेटअप
स्वाइप ने अपने ELITE Pro स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा पीछे की तरफ दिया है तथा इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। अपनी रेंज में स्वाइप का यह स्मार्टफोन शाओमी के पॉपुलर रेडमी 4 को टक्कर देने वाला है। Swipe ELITE Pro में 2500mAh की बैटरी है जो काफी लंबे समय तक का बैकअप देती है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह फोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आया है जो कि किसी भी स्पेसिफिक एप, फाइल या गैलेरी को लॉक करने के काम भी आता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो