Redmi Note 7 Pro आज फिर सेल के लिए होगा उपलब्ध, Airtel के यूजर्स को मिलेगा फायदा

Redmi Note 7 Pro आज फिर सेल के लिए होगा उपलब्ध, Airtel के यूजर्स को मिलेगा फायदा

Vishal Upadhayay | Publish: Jun, 19 2019 09:54:57 AM (IST) मोबाइल

  • Flipkart से खरीदारी करने के दौरान उठा सकेंगे इन ऑफर्स का फायदा।
  • Redmi Note 7 Pro में 4000mAh की बैटरी और 48MP का कैमरा दिया गया है।
  • इस बैंक के कार्ड से खरीदारी करने पर मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट।

नई दिल्ली: Xiaomi के 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा वाले पहले स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro को आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस हैंडसेट को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की साइट से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। स्मार्टफोन की खरीदारी के दौरान आप कई सारे ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: गेमिंग लवर्स के लिए ख़ास है Nubia Red Magic 3, वीडियो के जरिए जानें कैसा है ये स्मार्टफोन

Redmi Note 7 Pro कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro वेरिएंट के साथ आता है। इसके 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो अगर स्मार्टफोन की खरीदारी के दौरान आप एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एयरटेल ( Airtel ) यूजर्स1120 जीबी 4G डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी उठा सकते हैं। साथ ही फोन को ईएमआई ऑप्शन के तहत भी खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टफोन नेपच्यून ब्लैक, स्पेस ब्लैक और न्यूबेला रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Hathway ने 100 और 125mbps स्पीड वाले प्लान किए पेश, शुरुआती कीमत 499 रुपये

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Redmi Note 7 Pro में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है और एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में दो कैमरा दिया गया है। पहला Sony MIX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned