scriptRedmi 7 आज होगा चीन में लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत | Today Xiaomi set to launch Redmi 7 in china | Patrika News

Redmi 7 आज होगा चीन में लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2019 09:57:00 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Xiaomi आज चीन में Redmi Note 7 Pro के साथ Redmi 7 को भी करेगी लॉन्च
Redmi 7 बजट रेंज स्मार्टफोन हो सकता है
Redmi 7 में डुअल रियर कैमरा होगा

redmi 7

Redmi 7 आज होगा चीन में लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली: चीन में आज Xiaomi ने एक इवेंट का आयोजन किया है। इस इवेंट में कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi 7 के साथ redmi note 7 Pro को भी लॉन्च करेगी। भारतीय समय के अनुसार शाओमी का यह लॉन्च इवेंट 11.30 मिनट पर शुरू होगा। इस इवेंट को आप कंपनी की साइट और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है।
यह भी पढ़ें

ये हैं Vodafone के 4 बेहतर इंटरनेशन रोमिंग प्लान, मिलती है कॉलिंग डाटा और SMS की सुविधा

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशंस

बता दें Redmi Note 7 Pro को भारत में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Redmi Note 7 के साथ लॉन्च किया था। इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया गया है। पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है।
यह भी पढ़ें

31 मार्च को होगी Amazon क्विज के विनर की घोषणा, जितने वाले को मिलेगा ये 48MP कैमरे वाला स्मार्टफोन

Redmi 7 स्पेसिफिकेशंस

Redmi 7 की काफी जानकारी पहले ही लीक हो चुकी है। लीक रिपोर्ट की माने तो स्मार्टफोन में 6.26 इंच का डिस्प्ले होगा। यह फोन 1.8 गीगा हर्ट क्लॉक स्पीड के साथ ऑक्टा-कोर और स्नैपड्रैगन 632 SoC के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरे सेटअप हो सकता है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। कंपनी इस हैंडसेट को 2, 3, और 4 जीबी रैम और 16, 32 और64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश कर सकती है। पावर के लिए फोन में 3,900 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। रिपोर्ट की माने तो इस फोन की शुरुआती कीमत करीब 9,500 रुपये हो सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो