scriptस्मार्टफोन को डिस्चार्ज नहीं होने देता ये स्पेशल कवर, मुसीबत के समय आता है बड़े काम | use this smartphone cover for extrs battery life | Patrika News

स्मार्टफोन को डिस्चार्ज नहीं होने देता ये स्पेशल कवर, मुसीबत के समय आता है बड़े काम

Published: Oct 02, 2018 04:04:46 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको इस समस्या का समाधान बताने जा रहे हैं जिससे बैटरी खत्म होने के बावजूद भी आपका स्मार्टफोन मजे से चलता रहेगा और आप आसानी से किसी के भी साथ कॉलिंग और मैसेजिंग कर सकते हैं।

power bank cover

स्मार्टफोन को डिस्चार्ज नहीं होने देता ये स्पेशल कवर, मुसीबत के समय आता है बड़े काम

नई दिल्ली: आजकल बड़े स्मार्टफोन में एक समस्या जो आम हो गयी है वो बैटरी की है, जी हां ज्यादा इस्तेमाल करने के वजह से स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है और आप अगर मुसीबत में हो तो बड़ी दिक्कत हो सकती है, ऐसे में आज हम आपको इस समस्या का समाधान बताने जा रहे हैं जिससे बैटरी खत्म होने के बावजूद भी आपका स्मार्टफोन मजे से चलता रहेगा और आप आसानी से किसी के भी साथ कॉलिंग और मैसेजिंग कर सकते हैं।
महज 48,000 की ये TVS बाइक देती है जबरदस्त माइलेज, एक लीटर में पूरे हफ्ते दौड़ाएं

दरअसल ज्यादा ऐप्स होने की वजह से इन ऐप्स में बैटरी जल्दी ख़त्म हो जाती है और अगर आप को कोई जरूरी काम करना है तो ये स्मार्टफोन्स आपको धोखा दे देंगे, ऐसे में लोग अपने स्मार्टफोन को डिस्चार्ज होने से बचाने के लिए अपने साथ एक पॉवर बैंक रखते हैं। भारी होने की वजह से ये पावर बैंक हर जगह नहीं ले जाए जा सकते ऐसे में हम आपको एक ऐसे फ़ोन कवर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके स्मार्टफोन को चार्ज कर सकता है।
AK-47 बनाने वाली कंपनी लेकर आ रही है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, लुक्स में Rolls Royce को भी दे रही है मात

बैट्री स्मार्टफ़ोन कवर

आपको बता दें कि मार्केट में एक ऐसा बैटरी कवर आ गया है जो आपके स्मार्टफोन पर आसानी से लग जाता है और इसमें पहले से एक बैटरी अटैच रहती है जिससे स्मार्टफोन की बैटरी ख़त्म होने की स्थिति में ये किसी बैटरी की तरह काम करता है। आप इस बैटरी कवर को आसानी से 1500 से 2000 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन कवर ज्यादा भारी भी नहीं होता है और इसे अलग से चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है। आपको बता दें कि यह कवर मुसीबत के वक्त में आपके बड़े काम आ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो