scriptVodafone और Flipkart का आॅफर! महज 999 रुपए में लीजिए 4जी स्मार्टफोन | Vodafone and Flipkart offers 4G mobile phone at Rs 999 | Patrika News

Vodafone और Flipkart का आॅफर! महज 999 रुपए में लीजिए 4जी स्मार्टफोन

Published: Jan 25, 2018 09:46:57 am

Submitted by:

Anil Kumar

Vodafone और Flipkart ने MyFirst4GSmartphoen मुहित के जारी किया है यह फोन

vodafone mobile

Vodafone और Flipkart ने MyFirst4GSmartphoen पहल के तहत शानदार आॅफर निकाला है। इस आॅफर के तहत 4जी स्मार्टफोन मात्र 999 रुपए में उपलब्ध कराया जा रहा है। गौरतलब है कि वोडाफोन इंडिया इससे पहले भी माइक्रोमैक्स और चीन की आईटेल मोबाइल के साथ मिलकर एंट्री-लेवल स्मार्टफोन बेहद कम कीमत में पेश कर चुकी है। इस नए ऑफर का फायदा वोडाफोन के सभी नए और मौजूदा ग्राहक उठा सकते हैं। इस मुहिम के तहत स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को कैशबैक ऑफर दिया जाएगा।

 

हर महीने कराना होगा 150 का रिचार्ज
फ्लिपकार्ट से नए ऑफर के तहत स्मार्टफोन खरीदने वाले वोडाफोन सब्सक्राइबर्स को अपने प्रीपेड अकाउंट को हर महीने कम से कम 150 रुपए का रीचाार्ज 36 महीने तक करना होगा। इसमें पहले 18 महीनों के बाद फोन खरीदने वाले ग्राहकों को 900 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसके बाद के 18 महीनों के बाद 1,100 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इस तरह कुल 2,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस कैशबैक को वोडाफोन के एम-पैसा वॉलेट में क्रेडिट किया जाएगा। अब जल्द ही फ्लिपकार्ट और वोडाफोन की तरह से इस स्मार्टफोन के बारे में खुलासा करते हुए बिक्री शुरू की जाएगी।

 

वोडाफोन और माइक्रोमैक्स का आॅफर
इससे पहले वोडाफोन और माइक्रोमैक्स एकसाथ मिलकर भारत-2 अल्ट्रा 4जी फोन महज 999 रुपए की प्रभावी कीमत के साथ उपलब्ध करा चुके हैं। इसी तरह भारती एयरटेल और बीएसएनएल ने स्मार्टफोन निर्माताओं के साथ मिलकर सस्ता हैंडसेट उपलब्ध कराने के लिए साझेदारी की थी। एयरटेल ने इंटेक्स के साथ मिलकर इंटेक्स एक्वा लायंस एन1 (1,649 रुपए की प्रभावी कीमत) को ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ मुहिम के तहत उपलब्ध कराया था। वहीं, बीएसएनएल ने जिओ फोन को टक्कर देने के लिए माइक्रोमैक्स भारत 1 माइक्रोमैक्स की साझेदारी में पेश किया था।

 

गणतंत्र दिवस से ठीक पहले लावा ने उतारा पहला डिजायन इन इंडिया फोन Prime X

भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनी लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने देश के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए भारत की पहली ‘डिजाइन इन इंडिया’ पहल की शुरुआत की है। इसके तहत कंपनी ने देश का पहला ‘Design in India’ मोबाइल फोन लांच किया है। कंपनी ने इस मोबाइल फोन को Lava Prime X मॉडल नेम से उतारा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो