script

Jio को ऐसे Vodafone ने दिया मात, 4 महीने के लिए दे रहा फ्री इंटरनेट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2018 11:55:50 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio के बाद अब Vodafone अपने यूजर्स को चार महीने के लिए फ्री में इंटरनेट की सुविधा दे रहा है।

vodafone

Jio को ऐसे Vodafone ने दिया मात, 4 महीने के लिए दे रहा फ्री इंटरनेट

नई दिल्ली: Jio GigaFiber के लॉन्चिंग के बाद अन्य टेलीकॉम कंपनियों में ब्रॉडबैंड को लेकर वार शुरू हो गया है। इसकी कड़ी में अब वोडाफोन अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को चार महीने के लिए फ्री में सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया है। इससे पहले खबर आ रही थी कि जियो अपने गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स को 3 महीने के लिए सबकुछ फ्री देगा।
यह भी पढ़ें

Flipkart और Amazon पर इस दिन से शुरू हो रहा महासेल, डेबिट कार्ड EMI समेत मिल रहे हैं कई ऑफर

vodafone का कहना है कि सभी यूजर्स को 4 महीने का फ्री ब्रॉडबैंड सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा, जो अगले 12 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन लेते हैं। यानि 12 महीने की कीमत पर आपको 16 महीने तक का ब्रॉडबैंड सर्विस मिलेगा। इस ऑफर का लाभ यूजर्स सिर्फ 30 सितंबर तक ही उठा सकते हैं। फ्री का लाभ लेने के लिए यूजर्स को वोडाफोन के वेबसाइड पर जाकर इसे रिचार्ज कराना होगा।
इतना ही नहींं, अगर तीन महीने का प्लान रिचार्ज कराते हैं तो एक महीने इस प्लान का फ्री में लाभ उठा सकते हैं। वहीं 6 महीने का प्लान एक साथ लेते हैं तो आपको 2 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। इसी तरह 12 महीने के अपग्रेडेशन पर 4 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाएगा। बता दें कि 30 सितंबर तक अगर इस प्लान को नहीं लिया तो इसका लाभ नहीं उठा पाएंगे। वहीं इस ऑफर को लेने के लिए प्रोमो कोड UPGRADE33 का इस्तेमाल करना होगा।
यह भी पढ़ें

810 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए तीन फोन, आज से बिक्री शुरू

गौरतलब है कि रिलायंस Jio Gigafiber सर्विस जल्द ही शुरू होने जा रहा है, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इसकी शुरुआती कीमत 500 रुपये है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। हालांकि इस कीमत में एक महीने का ही प्लान मिलेगा। बता दें कि कंपनी अपनी जियो गीगाफाइबर में 500 रुपये से लेकर के 1500 रुपये तक का प्लान दे रही है, जिसमें अलग-अलग ऑफर मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो