scriptVodafone और Itel का आॅफर! फ्री में दे रही 900 रुपए का फोन | Vodafone offers Rs 900 cashback on Itel feature phones | Patrika News

Vodafone और Itel का आॅफर! फ्री में दे रही 900 रुपए का फोन

Published: Aug 28, 2017 11:32:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

आइटेल का कोई भी फीचर फोन लेने पर वोडाफोन दे रही है 900 रुपए का कैशबैक

vodafone and itel offer

vodafone and itel offer

नई दिल्ली। मोबाइल फोन्स बनाने वाली मशहूर कंपनी Itel और Vodafone ने मिलकर मोबाइल फोन लेने वाले ग्राहको के लिए बेहद आकर्षक आॅफर जारी किया है। इन दोनों कंपनियों ने Itel Feature Phones पर एक आकर्षक बंडल ऑफर पेश किया है। इसके तहत ग्राहकों को इस ब्रांड के सभी फीचर फोन्स पर वोडाफोन की ओर से 900 रुपए तक का गारंटीड कैशबैक प्राप्त करने का मौका दिया जा रहा है। यह ऑफर 25 अगस्त से वोडाफोन के नए और वर्तमान ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

 

ऐसे मिलेगा कैशबैक
Itel का कोई भी Feature Phone लेने पर वोडाफोन का ऑफर ऐक्टिवेट किया जा सकता है। नया आइटेल फोन लेने के बाद ग्राहकों को वोडाफोन से एक माह में 100 रुपए या उससें अधिक का रिचार्ज करना होगा। इसके बाद उन्हें वोडाफोन से 50 रुपए के रिचार्ज के बराबर टॉकटाइम मिलेगा। यह आॅफर वोडाफोन के नए और वर्तमान, दोनों तरह के ग्राहकों के लिए 18 महीनों की अवधि तक है। इस तरह से कुल कैशबैक 900 रुपए का होगा जो आइटेल के एक शुरूआती फीचर फोन से भी ज्यादा है।

 

स्थिति होगी मजबूत
इस आॅफर पर आइटेल मोबाइल इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुमार ने कहा है कि वोडाफोन के देशव्यापी नेटवर्क और उनकी उत्कृष्ट मोबाइल फोन रेंज के साथ मिलने से उन्हीं भरोसा है कि इस आॅफर को बहुत सकारात्मक रेस्पॉन्स मिलेगा और फीचर फोन सेगमेंट में उनकी अग्रणी स्थिति और अधिक मजबूत बनेगी।

 

800 रुपए से शुरू है आइटेल फीचर फोन्स
वोडाफोन इंडिया के एसोसिएट निदेशक (उपभोक्ता कारोबार) अवनीश खोसला ने कहा है कि इस टाइअप से उनके मौजूदा और संभावित ग्राहकों को नया मोबाइल खरीदने पर बहुत फायदा होगा। भारत में आइटेल के फीचर फोन 800 रुपए की कीमत से शुरू हैं। ग्राहक इस आॅफर का फायदा 25 अगस्त से 31 अक्टूबर तक उठा सकते हैं। माना जा रहा है कि वोडाफोन और आइटेल के इस आॅफर से रिलायंस जिओ के मुकेश अंबानी द्वारा हाल ही में जीरो कीमत पर लॉन्च किए गए Jio Phone को टक्कर मिलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो