Vodafone का नया आॅफर! मात्र 21 रुपये में दे रही अनलिमिटेड डेटा

Vodafone मात्र 21 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा से रिलायंस जिओ को टक्कर देने जा रही है

By: अनिल जांगिड़

Published: 20 Mar 2018, 03:34 PM IST

रिलायंस जिओ को सीधी टक्कर देने के लिए अब टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन अपना बेहद सस्ता प्रीपेड प्लान उतारा है। यह कंपनी 21 रुपए का प्रीपेड प्लान लेकर आ रही है जिसमें 1 घंटे के लिए हाई-स्पीड डेटा 1 दिन की वैधता के साथ दिया जा रहा है। इस प्लान को रिलायंस जिओ के 19 रुपये वाले प्रीपेड पैक की टक्कर में लाया गया है। इस प्लान में 150 एमबी 4जी डेटा 1 दिन की वैधता के साथ दिया जा रहा है। जिओ के इस प्लान में 19 रुपये में असीमित वॉयस कॉल, 20 एसएमएस और मुफ्त में जिओ एप की सेवाएं भी देती है।


हालांकि वोडाफोन और जिओ के पैक भले ही समान कीमत वाले हों लेकिन इनके फायदे काफी अलग हैं। अगर यूजर को ज्यादा डेटा कम समय के लिए चाहिए तो वोडाफोन का 21 रुपये वाला पैक बेहतर है। वहीं, जिओ का 19 रुपये वाला प्लान उनके लिए फायदेमंद है जो वॉयस व मैसेज सेवा का लाभ दिन-भर के लिए चाहते हैं। 1 दिन की वैधता की बात की जाए तो एयरटेल 49 रुपये वाले पैक में 1 जीबी डेटा दे रही है।


गौरतलब है कि इससे पहले वोडाफोन ने हाल में 299 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था जिसमें 1 जीबी 2जी डेटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इस पैक में 100 एसएमएस रोज, असीमत वॉयस कॉल और 56 दिन की वैधता शामिल रहती है। पैक सिर्फ मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्कल में ही मान्य है। वोडाफोन की 4जी सेवा का विस्तार वर्तमान में नहीं हुआ है। वहीं बता दें कि वोडाफोन ने सैमसंग, आईटेल और टेक्नो जैसे ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है। इसके बाद वह चुनिंदा स्मार्टफोन पर 2,200 रुपये का कैशबैक दे रही है। चुनिंदा स्मार्टफोन खरीदने पर वोडाफोन यूजर्स को वोडाफोन प्ले की सेवाएं भी दे रही है।

 

जयाॅक्स ने उतारा नया फीचर फोन ‘ट्यूबलाइट‘, कीमत महज 915 रूपये

सन एयरवाॅयस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा पेश जियाॅक्स मोबाइल्स एक तेजी से विकसित हो रहा मोबाइल ब्रांड है। इसने अपने नये आॅल-इन-वन पाॅवर-पैक्ड फीचर फोन ‘ट्यूबलाइट‘ की पेशकश की है। यह एक बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया फीचर फोन है, जिसमें ढेरों खूबियां मौजूद हैं।

अनिल जांगिड़ Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned