scriptइंटेक्स 2जी हैंडसेट पर वोडाफोन रीचार्ज के साथ 50 फीसदी कैशबैक | Vodafone to credit Rs 50 per month for Intex 2G phone users | Patrika News

इंटेक्स 2जी हैंडसेट पर वोडाफोन रीचार्ज के साथ 50 फीसदी कैशबैक

Published: Sep 27, 2017 03:14:08 pm

कंपनी ने इंटेक्स टेक्नोलॉजीज के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत उपभोक्ता इंटेक्स 2जी फीचर फोन पर 100 रुपए तक के रीचार्ज पर 50 फीसदी कैशबैक का ल

Vodafone
टेलीकॉम कंपनियों में इन दिनों सस्ता कॉलिंग देने की होड़ मची हुई है। जियो ने पहले ही सारी टेलीकॉम कंपनियों की हालत खस्ता कर रखी है। ऐसे में वोडाफोन इंडिया अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छा आॅफर लेकर आई है। कंपनी ने इंटेक्स टेक्नोलॉजीज के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत उपभोक्ता इंटेक्स 2जी फीचर फोन पर 100 रुपए तक के रीचार्ज पर 50 फीसदी कैशबैक का लाभ उठा सकेंगे।
18 महीनों में 900 रुपए बचत कर सकेंगे
कंपनी की तरफ से यहां जारी बयान के अनुसार, इंटेक्स 2जी हैंडसेट पर 100 रुपए तक के हर वॉइस प्लान रीचार्ज पर, वोडाफोन के उपभोक्ताओं को 50 रुपए का अतिरिक्त टॉकटाइम या 50 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। इस तरह 18 महीनों में वे 900 रुपए तक की बचत कर सकेंगे।
कैशबैक ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध
बयान के अनुसार, उपभोक्ता इस कैशबैक का इस्तेमाल वॉइस कॉल्स, एसएमएस और अन्य मूल्यवर्धित सेवाओं के लिए कर सकते हैं। कैशबैक ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध है और इसका इस्तेमाल इंटेक्स के सभी मौजूदा एवं आगामी मॉडलों तथा हाल ही में लांच की गई ‘नवरत्ना’ सीरीज पर भी किया जा सकता है।
इंटेक्स के साथ वोडाफोन की साझेदारी
वोडाफोन इंडिया में उपभोक्ता कारोबार के सहयोगी निदेशक, अवनीश खोसला ने कहा, आगामी त्योहारों को देखते हुए वोडाफोन अपने उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक कैशबैक ऑफर लेकर आया है, ताकि उनका त्योहारों का मजा दोगुना हो जाए। इंटेक्स के साथ वोडाफोन की साझेदारी के द्वारा उपभोक्ता अब अपने प्रियजनों के साथ लंबी बातें कर सकेंगे और त्योहारों की खुशियां बांट सकेंगे।
इंटेक्स टेक्नोलॉजीज की निदेशक और कारोबार प्रमुख, निधि मरक डे ने कहा, वॉइस प्लांस के लिए वोडाफोन के साथ हमारी साझेदारी फीचरफोन के उपयोगकर्ताओं के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगी, वे त्योहारों के इस सीजन में अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ लंबी बातें कर सकेंगे। वोडाफोन का अखिल भारतीय नेटवर्क तथा इंटेक्स का वितरण चैनल उपभोक्ताओं के लिए बेहद कारगर होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो