scriptवोडाफोन का नया आॅफर: सिर्फ इतने रुपए के रिचार्ज पर दे रही रोजाना 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग | Vodafones new Rs 392 plan offers 1GB data per day and unlimited calls for 28 days | Patrika News

वोडाफोन का नया आॅफर: सिर्फ इतने रुपए के रिचार्ज पर दे रही रोजाना 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Published: Aug 30, 2017 01:23:00 pm

वोडाफोन इंडिया ने 392 रुपए का एक नया कोम्बो पैक पेश किया है। इसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के साथ रोजाना एक जीबी 3जी/4जी डेटा भी मिलेगा।

Vodafone

Vodafone

प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने 392 रुपए का एक नया कोम्बो पैक पेश किया है। इसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के साथ रोजाना एक जीबी 3जी/4जी डेटा भी मिलेगा। इसके साथ ही वोडाफोन ने 198 रुपए का एक और कोम्बो पैक पेश किया है जो वोडाफोन टू वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे देता है।
वोडाफोन लेकर आया पॉकेट-फ्रेंडली पैक
वोडाफोन इंडिया के दिल्ली-एनसीआर के व्यापार प्रमुख आलोक वर्मा ने बताया, दिल्ली-एनसीआर से बड़ी संख्या में वोडाफोन के प्रीपेड उपभोक्ता त्योहारों के दौरान बाहर घूमने जाते हैं। इन्हीं उपभोक्ताओं की जरूरतो को ध्यान में रखते हुए हम यह पॉकेट-फ्रेंडली पैक लेकर आए हैं, जिसके जरिए वे शहर से बाहर यात्रा के दौरान भी अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रह सकेंगे, तो अगर आप छुट्टी की योजना बना रहे हैं तो 392 रुपये या 198 रुपये का रीचार्ज कराना न भूलें।
प्रतिदिन मिलेगा 1 जीबी 3जी/4जी डेटा
इस ऑफर के तहत प्रतिदिन 1 जीबी 3जी/4जी डेटा के साथ वोडाफोन प्ले पर ढेरों फिल्मों और संगीत का लुत्फ भी उठा सकते हैं। 392 रुपए का यह पैक दिल्ली-एनसीआर में स्थित 296 वोडाफोन स्टोर्स, मिनी स्टोर्स और 40,000 मल्टी ब्रांड आउटलेट्स पर उपलब्ध है।
Itel और Vodafone लेकर आई आकर्षक आॅफर
इसके साथ मोबाइल फोन्स बनाने वाली मशहूर कंपनी Itel और Vodafone ने मिलकर मोबाइल फोन लेने वाले ग्राहको के लिए बेहद आकर्षक आॅफर जारी किया है। इन दोनों कंपनियों ने Itel Feature Phones पर एक आकर्षक बंडल ऑफर पेश किया है। इसके तहत ग्राहकों को इस ब्रांड के सभी फीचर फोन्स पर वोडाफोन की ओर से 900 रुपए तक का गारंटीड कैशबैक प्राप्त करने का मौका दिया जा रहा है। यह ऑफर 25 अगस्त से वोडाफोन के नए और वर्तमान ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।
ऐसे मिलेगा कैशबैक
Itel का कोई भी Feature Phone लेने पर वोडाफोन का ऑफर ऐक्टिवेट किया जा सकता है। नया आइटेल फोन लेने के बाद ग्राहकों को वोडाफोन से एक माह में 100 रुपए या उससें अधिक का रिचार्ज करना होगा। इसके बाद उन्हें वोडाफोन से 50 रुपए के रिचार्ज के बराबर टॉकटाइम मिलेगा। यह आॅफर वोडाफोन के नए और वर्तमान, दोनों तरह के ग्राहकों के लिए 18 महीनों की अवधि तक है। इस तरह से कुल कैशबैक 900 रुपए का होगा जो आइटेल के एक शुरूआती फीचर फोन से भी ज्यादा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो