IPL 2020: जानें, कैसे देख सकते है फ्री में पूरा इंडियन प्रीमियम लीग ?

आज से इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) शुरू हो रही है, रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) ने कई ऐसे प्लान लांच किए हैं। जिनकी मदद से आप फ्री में पूरा IPL देख सकते हैं।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 19 Sep 2020, 03:29 PM IST

नई दिल्ली। आज शाम 7:30 बजे से इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) शुरू हो रहा है। लीग का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस की बीच होगा। IPL का 13वां सीजन यूएई में हो रहा है। लेकिन आप लीग के सारे मैच घर पर बैठे-बैठे देख सकते हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि इसे देखने के लिए आपको कोई भी खर्चा नहीं करना पड़ेगा।

IPL 2020: मैच शुरू होने से पहले CSK के लिए अच्छी खबर, क्वारंटाइन पूरा कर मैदान पर लौटे तीन दिग्गज

कैसे देखें फ्री IPL?

यदि आप इस लीग को अपने स्मार्टफोन पर लाइव देखना चाहते हैं, तो कई प्रीपेड प्लान्स से रिचार्ज करने पर आप फ्री में पूरे IPL का मजा ले सकते हैं। जियो और एयरटेल ने कई ऐसे प्लान्स निकाले हैं, जिनमें Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। जिससे आप फ्री में IPL देख सकते हैं।

जियो की बात करें तो कुछ दिन पहले ही कंपनी ने Jio Cricket नाम का एक प्लान लांच किया था। इस प्लान की शुरुआती कीमत 499 रुपये थी, इसमें आपको 56 दिन तक की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कोई एसएमएस या वॉइस कॉलिंग बेनिफिट्स नहीं मिलते लेकिन रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

ipl 2020 रोहित शर्मा को Ricky Ponting ने बताया मुंबई इंडियंस का सबसे खतरनाक प्लेयर

वहीं अगर डेटा ज्यादा चाहिए तो इसके लिए आप 777 रुपये वाला प्लान भी यूज कर सकते हैं। इसमें 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें रोज 1.5 जीबी डेटा के अलावा 5 जीबी बोनस डेटा भी मिलता है। इस प्लान में भी Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है।

एयरटेल के यूजर फ्री में IPL देखने के लिए 599 रुपये कीमत वाला प्लान सबसे बेस्ट है। इसमें 56 दिन की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी डेली डेटा भी मिलता है। प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

 

 

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned