scriptJio Phone में Whatsapp को लेकर अभी और करना होगा इंतजार, जानें फीचर्स | WhatsApp Rollout for Jio Phone 2 is delayed, Learn features | Patrika News

Jio Phone में Whatsapp को लेकर अभी और करना होगा इंतजार, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 21, 2018 04:11:40 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

कंपनी ने यह ऐलान भी किया था कि इन दोनों फोन्स में जल्द ही लोकप्रिय सोशल साइट फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब के सपोर्ट दिए जाएंगे।

jio

Jio Phone में Whatsapp को लेकर अभी और करना होगा इंतजार, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: jio phone 2 के लिए रजिस्ट्रेशन 16 अगस्त से शुरू कर दिया गया है। कंपनी ने इस फोन को अपने 41वें सालाना जनरल मीटिंग में लॉन्च किया था। यह फोन पिछले साल लॉन्च किए गए जियो फोन का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने यह ऐलान भी किया था कि इन दोनों फोन्स में जल्द ही लोकप्रिय सोशल साइट फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब के सपोर्ट दिए जाएंगे।
यह भी पढ़ें

Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus स्मार्टफोन भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

आपको बता दें, जियो फोन और जियो फोन 2 में फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब को 15 अगस्त से काम करेंगे लगेंगे। लेकिन, अब ख़बर यह आ रही है कि कंपनी ने यूट्यूब को पहले ही जियोस्टोर में जगह दे दी है। वहीं, इस ऐप को अब यूजर्स डाउनलोड भी कर सकते हैं। आने वाले समय में यूजर्स सिस्टम अपडेट के बाद इन सभी ऐप्स को इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, यूजर्स को अभी व्हाट्सएप के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।
Jio Phone 2 स्पेसिफिकेसंस

jio phone 2 में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। अगर फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम दी गयी है और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है
यह भी पढ़ें

अब घर बैठे इस App के जरिए करा सकेंगे FIR और शिकायत, जानें कैसे

फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फीचर फोन के लिहाज से काफी पावर फुल है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, Wifi, GPS, FM, NFC, VoLTE और VoWiFi व लाउड मोनो स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो