Xiaomi लॉन्च करने जा रही है अब तक का सबसे तगड़ा सेल्फी Smartphone, आपके बज़ट में होगी कीमत

Xiaomi अपना नया स्मार्टफोन 7 जून को 1.30 बजे लॉन्च करेगा। वहीं लॉन्चिंग इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है।

By:

Published: 28 May 2018, 01:16 PM IST

नई दिल्ली: Xiaomi 7 जून को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Xiaomi अपना नया स्मार्टफोन 7 जून को 1.30 बजे लॉन्च करेगा। इसकी लॉन्च इवेंट को लाइव स्ट्रीम किया जाएगा जिसे आप Xiaomi India की वेबसाइट पर देख सकते हैं। वहीं लॉन्चिंग इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है।

Xiaomi की मीडिया इनवाइट की माने तो, कंपनी अपने नए हैंडसेट में फेस अनलॉक फीचर का इस्तेमाल कर सकती है। वहीं अॉफिशल इनवाइट में ने लोगों का ध्यान कैमरे और फेस अनलॉक फीचर पर खींचने की कोशिश की है।

फोन के स्पेशिफिकेशंस और कीमत की बात करें तो, कंपनी की तरफ से अभी कोई भी अॉफिशल खुलासा नहीं किया गया है। वहीं ख़बरों की माने तो यह डिवाइस कंपनी के Redmi Y 1 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने 10 मई को अपना स्मार्टफोन Xiaomi Redmi S2 चीन में लॉन्च किया था। इसे कंपनी ने 'बेस्ट रेडमी स्मार्टफोन' कहा था। 7 जून को लॉन्च होने वाले अपने नए स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने ट्विटर पर #FindYourSelfie हैशटैग के साथ कई ट्वीट्स किए हैं। इससे पता चलता है कि आनेवाला फोन सेल्फी के दिवानों को ध्यान में रख कर बनाया गया है।

Xiaomi 31 मई को Redmi 6, Redmi 6A, Xiaomi MI 8 और Mini 10 ये चार स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट की माने तो, Redmi 6 स्मार्टफोन में डयूल रियर कैमरा देगा, जबकि अन्य दो स्मार्टफोन में सिंगल रियर कैमरा दिया जाएगा। फोन के फीचर्स की बात करें तो Redmi 6 में 5.45 इंच का 720-1440 पिक्सल रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। वहीं ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो अॉपरेटिंग सिस्टम के साथ 2GHz का अॉक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

31 मई को शाओमी अपनी 8वीं सालगिरह मनाने जा रही है जिसके लिए एक इवेंट का आयोजन भी किया गया है। जिसमें इन नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा।

Patrika Xiaomi
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned