scriptलॉन्चिंग से पहले Xiaomi Mi 6X की कीमत हो गई लीक, 20 MP का मिलेगा फ्रंट कैमरा | Xiaomi Mi 6X price leak | Patrika News

लॉन्चिंग से पहले Xiaomi Mi 6X की कीमत हो गई लीक, 20 MP का मिलेगा फ्रंट कैमरा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2018 12:51:06 pm

Submitted by:

Vineeta Vashisth

xiaomi अपने अगले स्मार्टफोन Mi 6X को 25 अप्रैल को चीन लॉन्च कर रहा है। इससे पहले फोन के कीमत का खुलासा हो गया है।

redmi
नई दिल्ली: xiaomi अपने अगले स्मार्टफोन Mi 6X को 25 अप्रैल को चीन लॉन्च कर रहा है। इस फोन को अन्य मार्केट में Mi A2 के नाम से पेश किया जाएगा। वहीं लॉन्चिंग से पहले स्मार्टफोन की कीमत से जुड़ी कुछ जानकारी लीक हुई है। खबरों के मुताबिक इसके दो वेरिएंट पेश किए जाएंगे, जिसमें पहले वेरिएंट 4GB रैम व 64GB स्टोरेज की कीमत करीब 18,900 रुपए और दूसरे वेरिएंट की कीमत 6GB RAM व 64GB स्टोरेज की कीमत लगभग 21,000 रुपए होगी।
यह भी पढ़ें

Smartphone खराब होने से हैं परेशान तो ये ऐप करेगा आपकी मदद

इन बेहतरीन कलर में मिलेगा स्मार्टफोन

दरअसल, लॉन्चिंग से पहले गूगल की वेबसाइट Android.com पर यह फोन लिस्ट हो गया है। जहां से इसके फीचर और कीमत का खुलासा हुआ है। इससे पहले स्मार्टफोन के कलर को लेकर खुलासा हुआ था कि इसे Cherry Powder, Red Flame, Sand Gold, Glacier Blue और Black Stone कलर में ग्राहको उपलब्ध कराया जाएगा।
मिलेगा 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

इससे पहले खबर आ रही थी कि इसमें फोटो के लिए रियर में दो कैमरे दिए गए है, जिसमें से पहला 20-मेगापिक्सल सेंसर और 12-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। फिलहाल इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन माना जा रहा है कि इसे भारतीय बाजार में भी जल्द ही पेश किया जाएगा। भारत में Mi 6X को Mi A2 के नाम से लॉन्च किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

2000 से कम कीमत में खरीद सकते हैं ये दमदार वायरलेस स्पीकर

गौरतलब है कि Redmi note 5 pro को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर फ्लैस सेल के जरिए बेचा जा रहा है, जिसे यूजर्स ब्लैक, गोल्ड और रोज़ गोल्ड कलर में खरीद सकते हैं। बता दें कि फोन के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की बिक्री की जा रही है। 4 जीबी रैम की कीमत 13,999 रुपए है, जबकि 6 जीबी रैम की कीमत 16,999 रुपए रखी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो