scriptXiaomi Mi के इस फोन में हैंग होने की समस्या आए तो ऐसे करें तुरंत ठीक | Xiaomi Mi A1 hangs after Android Oreo 8 Update | Patrika News

Xiaomi Mi के इस फोन में हैंग होने की समस्या आए तो ऐसे करें तुरंत ठीक

Published: Jan 15, 2018 11:41:59 am

Submitted by:

Anil Kumar

Android Oreo अपडेट से Xiaomi Mi A1 में हैंग होने की समस्याएं आ रही है

Mi A1

Xiaomi Mi जल्द ही अपने Mi A1 स्मार्टफोन में एंड्रॉयड आॅरियो का अपडेट देने जा रही थी, लेकिन अब इसे कुछ समय बाद जारी किया जाएगा। खबर है कि Android Oreo अपडेट से इसमें हैंग होने की समस्याएं आ रही है। लेनिक चिंता की कोई बात नहीं, क्योंकि शाओमी ने अपने इस फोन में हैंक होने की समस्या को ठीक करने का उपाय बता दिया है जिसको करके आप अपने फोन की दिक्कत को दूर कर सकते हैं।


इनमें आ रही दिक्कत
Mi A1 के लिए Xiaomi ने 31 दिसंबर को Android Oreo अपडेट जारी किया था, लेकिन इसमें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा जिसकी वजह से इसे आगे के लिए बढ़ा दिया है। ट्विटर पर कई यूजर्स ने सॉफ्टवेयर अपडेट (ओरियो) के बाद Mi A1 में आ रही दिक्कतों के बारे में ट्वीट कर बताया है। कंपनी ने यूजर्स ने कहा है कि इस फोन अपडेट करते ही कैमरा ऐप, डायर एप और बैटरी ड्रेन की समस्या आ ही है। Xiaomi के कम्यूनिटी पोस्ट पर लिखा गया है कि हमने कुछ ही दिन पहले Mi A1 के लिए एंड्रॉयड Oreo अपडेट जारी किया था। इसमें पाया गया की कुछ यूजर्स को डायलर एप में दिक्कत आ रही है और ये हैंग हो रहा है।

 

इस एप की वजह से है दिक्कत
कंपनी ने कहा है कि MyJio एप की वजह से कॉल करने या रिसीव करने के दौरान ANR (App Not Responding) हो रहा है। यह समस्या उनको आ रही है जिन्होंने MyJio एप को आपने सभी परमिशन दे रखी है। लोगों की इस परेशानी को जानकर शियोमी ने कहा कि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि Mi A1 के लिए अब Android Oreo अपडेट मिलना कब से शुरू किया जाएगा।

 

ऐसे करें समस्या का समाधान
डायलर एप की इस प्रॉब्लम से बचने के लिए सेटिंग्स में जा कर एप नोटिफिकेशन टैब में App info पर टैप करना है यहां से MyJio ऐप में जा कर परमिशन में इंटर करना होगा। यहां डिसेबल टेलीफोन परमिशन का ऑप्शन मिलता है जहां से आपकी समस्या का समाधान हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो