मौका सिर्फ 3 दिन! शाओमी MiA1 पर मिल रही है भारी छूट

Xiaomi ने MiA1 स्मार्टफोन की कीमतों में 3 दिन के लिए कटौती करने का ऐलान किया है

 

 

 

 

By: अनिल जांगिड़

Published: 07 Dec 2017, 09:21 AM IST

भारतीय मार्केट में हाल ही में नंबर वन बनी चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने लोकप्रिय हैंडसेट MiA1 की कीमतों में बड़ी कटौती की है। कंपनी ने यह डिस्काउंट आॅफर 3 दिन के लिए जारी किया है। Xiaomi इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कहा है कि यह डिस्काउंट आॅफर 7 से 9 दिसंबर के बीच है। इसमें MiA1 पर 2000 रुपए की छूट दी जा रही है।

 


यहां से मिलेगा आॅफर

मनु कुमार के मुताबिक MiA1 स्मार्टफोन की खरीदारी 7 से 9 दिसंबर के करने पर यह छूट दी जाएगी। इसकी खरीददारी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट या Xiaomi की वेबसाइट mi.com से करने पर ग्राहकों को 2000 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस फोन की मार्केट प्राइस 14999 रुपए है लेकिन इस डिस्काउंट आॅफर के तहत यह 12,999 रुपए में मिलेगा।

 


ईयर एंड सेल

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच ईयर एंड सेल का आयोजन कर रही है। इसमें कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसमें खरीदे गए प्रोडक्ट्स का भारतीय स्टेट बैंक के डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

 


Xiaomi लाएगी Snapdragon 845 प्रोसेसर वाला फोन

प्रोसेसर बनाने वाली कंपनी क्वालकॉम ने अपने अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप मोबाइल प्रोसेसर को पेश कर दिया है। कंपनी ने इस प्रोसेसर को हवाई, मौई में चल रहे स्नेपड्रैगन समिट में पेश किया है। इस नए प्रोसेसर के जरिए से बेहतर और फास्टर डाटा स्पीड और लॉन्ग बैटरी लाइफ मिलेगी है। इसमें सबसे खास बात ये है कि इस इवेंट के दौरान ही Xiaomi के CEO Lei Jun ने क्वालकॉम के साथ अपनी साझेदारी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इस प्रोसेसर को लेकर आएगी। इससे पता चलता है कि शाओमी आने नए आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर देगी जो बहुत फास्ट है।

Xiaomi xiaomi india
अनिल जांगिड़ Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned