scriptXiaomi Poco F1 की आज फ्लैश सेल, यहां जानें सबकुछ | Xiaomi Poco F1 Today's Flash sale, price and features | Patrika News

Xiaomi Poco F1 की आज फ्लैश सेल, यहां जानें सबकुछ

locationनई दिल्लीPublished: Sep 26, 2018 10:56:10 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस सेल में ग्राहक स्मार्टफोन के तीनों स्टोरेज वेरिएंट को खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन के स्पेशल आर्मर्ड एडिशन को भी उपलब्ध कराया जाएगा।

xiaomi

Xiaomi Poco F1 की आज फ्लैश सेल, यहां जानें सबकुछ

नई दिल्ली: Xiaomi के सब-ब्रैंड Poco के पहले हैंडसेट Poco F1 को आज वीकली फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Mi.com पर शुरू होगी। इस सेल में ग्राहक स्मार्टफोन के तीनों स्टोरेज वेरिएंट को खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन के स्पेशल आर्मर्ड एडिशन को भी उपलब्ध कराया जाएगा।आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स।
xiaomi poco f1 कीमत

शाओमी के इस हैंडसेट के 6 जीबी रैम और64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये है। वहीं, 6 जीबी रैम और128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 और 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 28,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।
xiaomi poco f1 स्पेसिफिकेशंस

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर चलता है और डुअल सिम को सपोर्ट करता है। Xiaomi Poco F1 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हैंडसेट को 8 जीबी रैम में लॉन्च किया गया है और फोन में 256 जीबी स्टोरेज दी गयी है। इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है। फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन का फ्रंट कैमरा काफी दमदार है। सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जबकि रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर और 5 मेगापिक्सल के साथ सैमसंग सेंसर के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।
कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी, वाईफाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, जीपीएस/ एजीपीएस और ग्लोनास जैसे बेहतरीन फीचर दिए गए हैं। साथ ही फोन में फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है। हैंडसेट को तीन कलर ब्लैक, ब्लू और रोज रेड रंग में उतारा गया है।फोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी है। इसकी खासियत यह है कि 8 घंटे तक लगातार गेम खेल सकते हैं और 30 घंटे से ज्यादा फोन पर लगातार बात कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो