Xiaomi की ‘Diwali With Mi’ सेल शुरू, आज 1 रुपये में बिकेगा 12,999 वाला ये Redmi फोन

  • Xiaomi ने भी अपने यूजर्स के लिए 'Diwali with Mi' सेल की घोषणा कर दी है।
  • 'Diwali With Mi' Sale 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी

By: Pratibha Tripathi

Updated: 16 Oct 2020, 02:45 PM IST

नई दिल्ली। फेस्टिव सीज़न आते ही जहां एक ओर Amazon और Flipkart जैसी ब्रांडेड कपंनियों ने अपनी सेल आज से शुरू कर दी है तो वही दूसरी ओर Xiaomi ने अपनी Diwali With Mi सेल की घोषणा करते हुए ग्राहकों को बड़े ऑफर्स देने की घोषणा की है। इस सेल में ग्राहक ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट का लाभ उठा सकेंगे।

इस सेल की सबसे खास बात ये है कि इस सेल('Diwali With Mi' Sale) के दौरान 1 रुपये वाली फ्लैश सेल का भी आयोजन किया जाएगा। आज के दिन की 1 रुपये वाली इस फ्लैश सेल में Redmi Note 9 Pro (4GB + 64GB) इंटरस्टेलर ब्लैक कलर वेरिएंट की बिक्री की जाएगी।

इस महासेल से आप Xiaomi और Redmi के मोबाइल समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ भी सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं।इसके अलावा आप Mi 10, Redmi Note 9, Note 9 Pro और Note 9 Pro Max के मोबाइल फोन इस सेल में छूट के साथ बेचा जा रहा है। Redmi 9 Prime और Redmi Note 8 भी छूट के साथ उपलब्ध है। इस सेल में Redmi Note 9 Pro 4GB+64GB इंटरस्टेलर ब्लैक वेरिएंट की मौजूदा कीमत 12,999 रुपये के करीब रखी गई है। इसके अलावा ये फोन 4GB + 128GB और 6GB + 128GB वेरिएंट में भी आता है और इनकी मौजूदा कीमतें क्रमश: 14,499 रुपये और 15,999 रुपये है.

दिवाली विद मी सेल में Xiaomi ने ग्राहकों को विशेष छूट देने के साथ कैशबैक देने का भी फैसला किया है जो लोग एक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड से खरीदारी करते है तो उन्हें 1,000 रुपये की तत्काल छूट मिलेगी। दिवाली विद मी सेल छह दिनों तक जारी रहेगी और 21 अक्टूबर को मध्यरात्री 12 बजे समाप्त हो जाएगी।

Xiaomi
Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned