scriptजियाॅक्स ने उतारा नया फीचर फोन ‘ट्यूबलाइट‘, कीमत महज 1699 रुपए | Ziox Tubelight mobile phone launched | Patrika News

जियाॅक्स ने उतारा नया फीचर फोन ‘ट्यूबलाइट‘, कीमत महज 1699 रुपए

Published: Mar 20, 2018 06:37:15 pm

Submitted by:

Anil Kumar

इस फोन में मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट और प्राइवेस लाॅक एवं इनबिल्ट आॅटो काॅल रिकाॅर्डिंग…

Ziox Tubelight mobile phone

सन एयरवाॅयस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा पेश जियाॅक्स मोबाइल्स एक तेजी से विकसित हो रहा मोबाइल ब्रांड है। इसने अपने नये आॅल-इन-वन पाॅवर-पैक्ड फीचर फोन ‘ट्यूबलाइट‘ की पेशकश की है। यह एक बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया फीचर फोन है, जिसमें ढेरों खूबियां मौजूद हैं। यह नया फोन फीचर फोन्स की सूची में मौजूद पुरानी मानसिकताओं को तोड़ रहा है।

ग्लाॅसी कव्र्ड फिनिश में ट्यूबलाइट की पेशकश एक टेक्स्चर्ड बैक फिनिश और सबसे ब्राइट टार्च के साथ की गई है, जिसे 8 एलईडी लाइट्स के साथ जोड़ा गया है। 2.4 इंच के ब्राइट डिस्प्ले के साथ फोन में एक आॅटो-काॅल रिकाॅर्डिंग की खूबी भी है, जो आपको उच्च क्वालिटी के माइक्रोफोन के साथ हर काॅल को रिकाॅर्ड करने में सक्षम बनाता है।

इसमें एलिट साउंड क्वालिटी है, जो बड़े और लाउड साउंड को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत करती है। इसका इंटरनेट आपको दुनिया की विभिन्न घटनाओं तथा सोशल मीडिया ऐप्लीकेशन्स के साथ कनेक्ट रखने में सक्षम बनाता है। इस फीचर फोन की पेशकश एक क्रिस्टर क्लीयर डिजिटल कैमरा के साथ की गई है, ताकि आप अपने पलों को कैद कर सकें। इतना ही नहीं, यूजर्स 32 जीबी के एक्सपैंडेबल स्टोरेज के साथ तस्वीरों तथा मल्टी-मीडिया फाइल्स को सेव करके रख सकते हैं।

इस लाॅन्च के अवसर पर श्री दीपक काबू-सीईओ, जियाॅक्स मोबाइल्स ने कहा, ‘‘हमारा बेहद अनूठा ट्यूबलाइट फीचर फोन बाजार में स्टीरियोटाइप ब्रेकर है। इसे भारत के टियर 2 एवं टियर 3 बाजारों के लिये डिजाइन किया गया है। इसका आकर्षक लुक एवं किफायती कीमत में पेश उत्कृष्ट टेक्नोलाॅजीज यूजर्स को आकर्षित करेंगी।‘‘

इस फीचर फोन में 1800 एमएएच लि-आॅयन बैटरी बैकअप है। इसकी मदद से आप बिना किसी अवरोध के फिल्में देख सकते हैं या गेम खेल सकते हैं, एसएमएस कर सकते हैं या काॅल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, फोन में मोबाइल ट्रैकर भी लगा है, जो जीपीआरएस एवं ड्ब्ल्यूएपी का इस्तेमाल कर आपको सही रास्ते पर रहने में सक्षम बनाता है।

एसओएस फीचर, वायरलेस एफएम और स्पीड डायल के साथ इस फीचर फोन को नये वर्जन के ब्लूटूथ के साथ जोड़ा गया है। इससे आप बिना किसी तार के डेटा शेयर करने और अधिक कनेक्टिविटी का आनंद उठाने में सक्षम बनते हैं। मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट के साथ प्रत्येक भारतीय भाषा आपकी ऊंगलियों के ईशारे पर मौजूद है और आपके एक कमांड पर लैंग्वेज सपोर्ट प्रदान करता है।

काले और सफेद रंगों में चार अलग-अलग स्टाइल्स में उपलब्ध इस फीचर फोन को देश भर के प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो