scriptZTE ने लॉन्च किया 6GB रैम वाला बैजललैस स्मार्टफोन | ZTE Nubia Z11 and Nubia N1 launched in India | Patrika News

ZTE ने लॉन्च किया 6GB रैम वाला बैजललैस स्मार्टफोन

Published: Dec 15, 2016 09:53:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

ZTE ने भारत में Nubia Z11 और Nubia N1 स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है।

ZTE Nubia Z11

ZTE Nubia Z11

नई दिल्ली। मोबाइल फोन्स बनाने वाली कंपनी ZTE ने भारत में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च्स्मा किए हैं। कंपनी ने इन्हें अपनी नूबिया सीरीज के तहत Nubia Z11 और Nubia N1 मॉडल नेम से पेश किया है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स की सबसे खास बात ये है इनमें पावरफुल रैम और ज्यादा इंटरनल मेमोरी दी गई है। ZTE Nubia Z11 में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई। कंपनी ने इसे 29,999 रूपए की कीमत में उतारा है। वहीं, ZTE Nubia N1 की कीमत 11,999 रुपए रखी गई है। यह फोन 3GB रैम से लैस है तथा इसमें 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है।


ZTE Nubia Z11 के ये फीचर्स भी हैं खास
ZTE Nubia Z11 में 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन के साथ 2.5D कर्व्ड स्क्रीन दी गई है। इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 16 मेगापिक्सल का मैन कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 80 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ दी गई है। यह 4G LTE सहित जीपीएस, एजीपीएस, ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है।

ZTE Nubia N1 ये फीचर्स भी हैं खास
इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। यह स्मार्टफोन 64 बिट मीडियाटेक Helio P10 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आया है। इनमें इंटरनल मेमोरी 64GB की दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल मैन और 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके कैमरे में कई तरह के ब्यूटी फिल्टर्स भी हैं जो सेल्फी लवर्स को काफी पसंद आने वाले हैं। इसमें भी 4G LTE सहित जीपीएस, एजीपीएस, ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स हैं।


यहां पर है सेल
Nubia Z11 और Nubia N1 को अमेजन इंडिया वेबसाइट पर सेल के जरिए बेचा जाएगा। इसकेलिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुके हैं। Nubia सीरी वाले ये दोनों ही स्मार्टफोन्स एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित Nubia UI 4.0 ओएस पर काम करते हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में हाईब्रिड ड्यूल सिम लगती है। हाईब्रिड से मतलब ये है कि इनके सिम वाले स्लॉट में सिम के अलावा मेमोरी कार्ड भी लगा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो