scriptसवा सौ कश्मीरी छात्रों को पुलिस संरक्षण में जम्मू भेजा | 125 Kashmiri students sent to Jammu from mohali in police security | Patrika News

सवा सौ कश्मीरी छात्रों को पुलिस संरक्षण में जम्मू भेजा

locationमोहालीPublished: Feb 19, 2019 09:18:17 pm

Submitted by:

Prateek

मोहाली की उपायुक्त और मोहाली के एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर ने इन छात्रों को सुरक्षा के लिए आश्वस्त किया था…

students

students

(चंडीगढ,मोहाली): पुलवामा में हुए फिदायीन हमले के बाद अन्य राज्यों में रहने वाले कश्मीरी छात्रों को लोगों के रोष का सामना करना पड़ा। दरअसल हमले के बाद से गुस्साए लोग इस हमले के लिए कश्मीरियों को ही जिम्मेदार ठहराने लगे। उत्पीड़न झेल रहे कश्मीरी छात्रों के लिए पंजाब मसीहा बन के उभरा। उत्तराखंड समेत अन्य राज्यों से आने वाले कश्मीरी छात्रों ने पंजाब के मोहाली में शरण ली। आज इन सभी शरणार्थी छात्रों को पुरी सुरक्षा के साथ उनके घर के लिए रवाना किया गया।

 

पंजाब की मोहाली पुलिस ने बताया कि करीब सवा सौ कश्मीरी छात्रों को मंगलवार को पुलिस संरक्षण में जम्मू रवाना किया। उत्तराखण्ड और हरियाणा के विभिन्न संस्थानों में अध्ययनरत ये छात्र पुलवामा हमले के बाद कट्टरपंथियों से धमकियां मिलने पर यहां पहुंचे थे। मोहाली की उपायुक्त और मोहाली के एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर ने इन छात्रों को सुरक्षा के लिए आश्वस्त किया था। भुल्लर ने बताया कि इन छात्रों को सुरक्षा के साथ जम्मू रवाना कर दिया गया है और मोहाली में कानून-व्यवस्था बेहतर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो