scriptचंडीगढ़ में कोरोनावायरस से पांचवीं मौत, बापूधाम के छह हिस्से आजाद | Fifth death due to Coronavaras in Chandigarh Two cases in Bapudham | Patrika News

चंडीगढ़ में कोरोनावायरस से पांचवीं मौत, बापूधाम के छह हिस्से आजाद

locationमोहालीPublished: Jun 02, 2020 07:26:06 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

निजी नियोक्ताओं से कहा गया है कि चंडीगढ़ की बापूधाम कॉलोनी में रहने वाले कर्मचारियों को उनके वेतन से वंचित नहीं किया जाए।

चंडीगढ़। केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के बापूधाम में मंगलवार को दो नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ चंडीगढ़ में कोरोना के सकारात्मक मामले 300 के पार होते हुए 301 तक पहुँच गए हैं। इस बीच कोरोना से शहर में पांचवीं मौत हुई है। सेक्टर 30 निवासी जिस बुजुर्ग की सोमवार को हुई थी मौत,वह निकली कोरोना पॉजिटिव। बापूधाम निवासी महिला का पति भी कोरोना पॉजिटिव है।
यह भी पढ़ें

प्रशासक वीपी सिंह बदनौर की चंडीगढ़ निवासियों से खास अपील

बापूधाम कॉलोनी में छूट

उधर चंडीगढ़ के प्रशासक और पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर ने समीक्षा बैठक की। इसमें प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा ने कहा कि बापूधाम कॉलोनी के छह इलाके, जो साफ पाए गए थे, को परिधि नियंत्रण से छूट दी गई है। प्रशासक ने इन जगह की परिधि नियंत्रण के अंत को मंजूरी दे दी है, क्योंकि आज तक इन जगहों में कोई सकारात्मक मामले नहीं आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि परिधि नियंत्रण से अधिक क्षेत्रों को समान छूट दी जा सकती है या नहीं, यह तय करने के लिए नियमित समीक्षा की जाएगी। निजी नियोक्ताओं से कहा गया है कि बापूधाम कॉलोनी में रहने वाले कर्मचारियों को उनके वेतन से वंचित नहीं किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो