script

लुधियाना में कलयुगी मां ने बेटे को मार डाला, वजह चौंकाने वाली

locationमोहालीPublished: Jun 10, 2020 05:44:00 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पेट में चाकू घोंपा, खुदकुशी के इरादे से खुद छत पर कूदी
बेटा करत था दादी से ज्यादा प्यार इसलिए रहती थी परेशान

murder02.jpg

priest’s murder disclose

लुधियाना। शाहकोट के गांव सोहल जगीर में मंगलवार देर रात को सास से कहासुनी के बाद एक महिला ने अपने छह साल के बेटे के पेट में चाकू मार कर हत्या कर दी। फिर खुदकुशी के इरादे से खुद भी छत से कूद गई। आरोपी मां इस बात से भी परेशान रहती थी कि उसका बेटा अर्शदीप अपनी दादी से बेहद प्यार क्यों करता है?
बेटे के पेट में चाकू घोंपा

मृतक अर्शप्रीत के श्वसुर अवतार सिंह ने बताया कि उनका बेटा सुरजीत सिंह इटली में रहता है, जबकि बहू कुलविंदर कौर यहीं रहती है। उनका पोता अर्शप्रीत दादा-दादी से बेहद प्यार करता है। अधिकतर अपनी दादी के पास ही रहता है। ये बात कुलविंदर को पसंद नहीं थी। मंगलवार देर रात दोनों मां-बेटा कमरे में थे। इतने में अर्शदीप की चीखने की आवाज आई। वह भागकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि अर्शदीप बेड पर खून से लथपथ पड़ा था। कुलविंदर के हाथ में चाकू था। वो चिल्ला चिल्ला कर बोल रही थी कि उसने बेटे को मार दिया है। उन्हें देखकर वह सीढ़ियों से छत पर चली गई और वहां से छलांग लगा दी।
क्या कहा पुलिस ने

मासूम अर्शदीप को नकोदर सिविल अस्पताल ले जाने लगे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। कुलविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वह जालंधर के निजी अस्पताल इलाजरत है। एसएसपी नवजोत माहल का कहना है कि अस्पताल में पुलिस मुलाजिम तैनात कर दिये गए हैं। कुलविंदर कौर को अस्पताल से छुट्टी मिलते ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो