script

Breaking पंजाब सरकार ने शिक्षा विभाग के 496 कर्मियों का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ाया

locationमोहालीPublished: May 29, 2020 06:10:15 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

डायरेक्टर जनरल स्कूल शिक्षा-कम-स्टेट प्रोजेक्ट डायरेक्टर समग्र शिक्षा अभियान पंजाब मोहम्मद तैयब ने इस सम्बन्धी विभिन्न पत्र जारी कर दिए हैं।

school education department punjab

school education department punjab

चंडीगढ़। पंजाब सरकार ने स्कूल शिक्षा विभाग में ठेके के आधार पर विभिन्न श्रेणियों पर काम कर रहे 496 कर्मियों के कार्यकाल में एक साल के लिए बढ़ाने की मंज़ूरी दे दी है। इसकी जानकारी देते हुए आज यहाँ पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि डायरेक्टर जनरल स्कूल शिक्षा-कम-स्टेट प्रोजेक्ट डायरेक्टर समग्र शिक्षा अभियान पंजाब मोहम्मद तैयब ने इस सम्बन्धी विभिन्न पत्र जारी कर दिए हैं।
इन्हें मिला लाभ

प्रवक्ता के अनुसार शिक्षा विभाग के अधीन चल रहे आदर्श और मॉडल स्कूलों में ठेके पर तैनात 25 नॉन टीचिंग स्टाफ के कार्यकाल में 1 अप्रैल, 2020 से 31 मार्च, 2021 तक बढ़ाया गया है। इसी तरह ही समग्र शिक्षा अभियान अधीन विभिन्न स्कूलों में तैनात 373 आई.ई.आर.टी., 75 लैब अटेडेंट और 23 नॉन टीचिंग स्टाफ के कार्यकाल को बढ़ाया गया है।
ये है शर्त

प्रवक्ता के अनुसार यह कार्यकाल 1 अप्रैल, 2020 से 31 मार्च, 2021 तक होगा। यह वृद्धि उनके कार्यकाल में की गई है, जिनका काम संतोषजनक है, जिनके विरुद्ध कोई भी विभागीय जांच-पड़ताल लम्बित नहीं है और जिनके विरुद्ध अदालत में कोई केस नहीं है। प्रवक्ता के अनुसार यह वृद्धि मूल नियुक्ति पत्र में दर्ज नियमों, शर्तों और समय-समय पर हुए संशोधनों के अनुसार करने की मंज़ूरी दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो