पंजाब के सेहत मंत्री के गृह जिले मोहाली में कोरोना का कहर, पढ़िए रविवार को क्या हुआ

चार नए संक्रमित केस, कुल पीड़ितों की संख्या हुई 61, प्रयास हो रहे विफल

By: Bhanu Pratap

Published: 19 Apr 2020, 12:13 PM IST

मोहाली। केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ से सटा पंजाब का मोहाली जिला कोरोनावायरस का गढ़ बन गया है। रविवार को कोरोना संक्रमित चार मामले और आए हैं। इसके साथ ही पीड़ितों की संख्या बढ़कर 61 हो गई है। यह हाल तब है जबकि पंजाब सरकार यहां पूरा जोर लगा रही है। पंजाब के सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू का गृह जिला है मोहाली। जिले का जवाहरपुर गांव भी कोरोना की दृष्टि से हॉटस्पॉट है।

शुक्रवार को परीक्षण, रविवार को आई रिपोर्ट

मोहाली में आज जो चार नए मामले कोरोना संक्रमित के आए हैं, वे सब पीजीआई चंडीगढ़ में कार्यरत व्यक्ति के संपर्क में थे। उसे कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद एकांतवास में भेजा गया था। जब उसके संपर्क में आए लोगों की जांच की गई तो नए केस आने लगे हैं। ये सभी नया गांव के रहने वाले हैं। शुक्रवार को इनका परीक्षण किया गया था। रविवार को रिपोर्ट सकारात्मक आई।

पहले से है हॉटस्पॉट

मोहाली पहले से ही पंजाब में हॉटस्पॉट बना हुआ है। चार नए मामले आने के बाद अब कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 57 से बढ़कर 61 हो गई है। यह जिला पंजाब के सेहत मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू का गृह जिला है। इसके बाद भी यहां कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हर रोज नए केस सामने आ रहे हैं।

coronavirus COVID-19
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned