scriptसीएम के सुरक्षाकर्मी के हत्यारोपी गिरफ्तार | security guard Murderers Arrested | Patrika News

सीएम के सुरक्षाकर्मी के हत्यारोपी गिरफ्तार

locationमोहालीPublished: Aug 06, 2019 06:04:45 pm

CM Captain Amarinder Singh: एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सुरक्षा में तैनात कमांडो की फेज-11 स्थित डिस्को क्लब के बाहर गोली मारकर हत्या करने के मामले को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग पिस्टल व ऑडी कार जब्त कर ली है।

मोहाली. एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सुरक्षा में तैनात कमांडो की फेज-11 स्थित डिस्को क्लब के बाहर गोली मारकर हत्या करने के मामले को सुलझाने का दावा किया है। पंजाब और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत तीनों आरोपियों को पानीपत से उसे समय दबोचा, जब वह ऑडी से फरार होने की फिराक में थे। पुलिस ने हत्या में प्रयोग पिस्टल व ऑडी कार जब्त कर ली है।
एसएसपी ने बताया कि आरोपियों की पहचान चरनजीत सिंह उर्फ साहिल मूल निवासी अमृतसर मौजूदा निवासी सेक्टर-21बी चंडीगढ़ व मालिक स्कैरी स्ट्रीट क्लब सेक्टर-9 चंडीगढ़, आशीष कुमार निवासी सेक्टर-21बी चंडीगढ़ और अतुल गुप्ता निवासी रोपड़ मौजूदा निवासी चंडीगढ़ सेक्टर-21बी के रूप में हुई। मुख्य आरोपी चरनजीत सिंह मूलरूप से अमृतसर का रहने वाला है। वह सुनार का काम करता था, जबकि अब चंडीगढ़ के सेक्टर-9 में स्कैरी स्ट्रीट क्लब चलाता है। उसका साथी अशीष कुमार मूलरूप से मुक्तसर का रहने वाला है, जबकि अतुल रोपड़ का। वह दोनों ट्राइसिटी में ब्रोकर का काम करते हैं। वह लोगों को दुकान, मकान किराए पर दिलवाते हैं। यह तीनों इकट्ठे ही चंडीगढ़ सेक्टर-21बी के मकान में रहते हैं।
एसएसपी ने बताया कि रविवार तड़के फेज-11 स्थित वाकिंग स्ट्रीट क्लब में पंजाब पुलिस के कमांडो सुखविंदर सिंह की चरनजीत सिंह व उसके साथी आशीष और संदीप से किसी बात पर तकरार हो गई थी। क्लब प्रबंधकों ने दोनों पक्षों को बाहर भेज दिया था। इसी बीच तैश में आकर चरनजीत ने क्लब के बाहर सुखविंदर पर फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी थी। बाद में तीनों आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर सारी जानकारी पड़ोसी राज्यों से शेयर की। फोन लोकेशन व डिजिटल सबूतों के आधार पर हरियाणा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत आरोपियों को पानीपत से ऑडी में भागते हुए काबू किया गया। वह दिल्ली या यूपी भागने की फिराक में थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो