scriptपंजाब में coronavirus की संदिग्ध मरीज भागी, FIR दर्ज, घर वाले नजरबंद, सेक्टर में बेरीकेडिंग | Suspected coronavirus patient escapes from PGI Chandigarh FIR lodged | Patrika News

पंजाब में coronavirus की संदिग्ध मरीज भागी, FIR दर्ज, घर वाले नजरबंद, सेक्टर में बेरीकेडिंग

locationमोहालीPublished: Mar 20, 2020 09:57:31 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट Post Graduate Institute of Medical Education & Research यानी पीजीआई चंडीगढ़ PGI Chandigarh के बाह्य रोग विभाग Outpatient department यानी ओपीडी OPD से कोरोनावायरस coronavirus की संदिग्ध मरीज पलायन कर गई।

Punjab Police

Punjab Police

मोहाली/चंडीगढ़। पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट Post Graduate Institute of Medical Education & Research यानी पीजीआई चंडीगढ़ PGI Chandigarh के बाह्य रोग विभाग Outpatient department यानी ओपीडी OPD से कोरोनावायरस coronavirus की संदिग्ध मरीज पलायन कर गई। यह महिला ब्रिटेन Bretain से चंडीगढ़ Chandigarh लौटी थी। सेक्टर-68 मोहाली Mohali की रहने वाले 26 साल की इस महिला में कोरोनावायरस के लक्षण थे। मोहाली के डिप्टी कमिश्नर गिरीश दयालन के आदेश पर इस महिला के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज कर ली गई है। मोहाली में उसके घर वालों को नजरबंद कर दिया गया है। घर के आसपास के इलाके में बेरीडिंग कर दी गई है। पुलिस तैनात है। बता दें कि केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में इंग्लैंड से लौटी 23 वर्षीय युवती की कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके बाद खासी सतर्कता बरती जा रही है।
Corona Virus Latest News
IMAGE CREDIT: patrika
सबकी जान खतरे में डाली

यह महिला गुरुवार को पीजीआई चंडीगढ़ की इमरजेंसी ओपीडी में पहुंची थी। दिन में करीब साढ़े बारह बजे वह ओपीडी से भाग गई। मोहाली के डिप्टी कमिश्नर गिरीश दयालन का कहना है कि महिला के इस व्यवहार के कारण न केवल उसने अपनी बल्कि अन्य लोगों की जान को भी खतरे में डाला है।
Punjab Police
पुलिस का कड़ा कदम

इसके बाद पुलिस ने कड़ा कदम उठाया। रात्रि में सेक्टर-21डी के मकान नंबर-3095 के आसपास के इलाके में पुलिस ने बेरीकेडिंग कर दी। घरों में लोगों की सेहत विभाग की मदद से स्क्रीनिंग करवाई। जिस घर में कोरोना वायरस से पीड़ित युवती रहती थी, उसके घर के आसपास रहने वाले लोगों में स्क्रीनिंग कर कोरोना वायरस के संदिग्ध या संक्रमण को लेकर जांच की गई। पुलिस ने इसलिए भी यह बेरिकेडिंग की ताकि परिवार के अन्य सदस्य घर से बाहर न निकलें और अन्य लोगों के संपर्क में न आ सकें। पुलिस ने बेरिकेडिंग कर राह से गुजरने वाले हर व्यक्ति का स्क्रीनिंग टेस्ट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो