UP CM योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर के श्रमिक की पंजाब में पीट-पीटकर हत्या

घर के बाहर टॉयलेट से रोकने पर युवकों ने मार डाला

मोहाली के बड़माजरा गांव की घटना, संजय पेंटर था

By: Bhanu Pratap

Published: 29 Jun 2020, 02:38 PM IST

मोहाली। शहर से सटे गांव बड़माजरा में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसकी जमकर पिटाई के बाद चाकू और ईंटों से भी हमला किया गया। उसने नशे में धुत्त युवकों को घर के बाहर लघुशंका करने से मना किया था। इस पर युवक तैश में आ गए और हत्या कर दी।

गोरखपुर का रहने वाला था

संजय मोहाली में रहकर पेंटर का काम करता था। उसकी पत्नी और पांच बच्चे हैं। वह यहां किराए के मकान में निवारसत था। मृतक संजय यादव मूल रूप से गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला था। गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुखयंमत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि है। वे यहां स्थापित गोरक्ष पीठ के पीठाधीश्वर भी हैं। गोरखपुर से कई बार सांसद रहे हैं।

ये है घटनाक्रम

घटना रविवार देर रात्रि की है। बड़माजरा में नशे में धुत तीन युवक संजय के घर के सामने टॉयलेट करने लगे। संजय ने विरोध किया तो वाद-विवाद होने लगा। मारपीट की नौबत आ गई। गांव के लोगों ने बीचबचाव किया। तीनों युवक चले गए। देर रात्रि ये तीन युवक अपने चार साथियों के साथ आए। संजय यादव को घर के बाहर निकाला और हमला करके मार डाला। शोर सुनकर संजय की पत्नी आई। हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया। उसके गंभीर चोटें हैं। वह बेहोश हो गई थी। फिर गांव के लोग आने लगे। यह देख हमलावर भाग गए। पड़ोसी संजय को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक ने जांच के बाद संजय को मृत घोषित कर दिया।

क्या कहना है पुलिस का

डीएसपी खरड़ पाल सिंह ने बताया कि संजय यादव की पत्नी के बयान पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट र्ज की गई है। पुलिस सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। ग्रामीणों के जरिए भी हमलावरों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned