scriptदो सगे भाई और दोस्त मिलकर आपस में करते थे यह गंदा काम, जानकर हो जाएंगे हैरान | 2 brother or friend robbery for fulfill hobbies arrested in encounter | Patrika News

दो सगे भाई और दोस्त मिलकर आपस में करते थे यह गंदा काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

locationमुरादाबादPublished: Nov 17, 2017 11:32:46 am

Submitted by:

pallavi kumari

पुलिस ने एनकाउंटर कर गिरोह का किया खुलासा, गिरफ्तार होने के बाद सारी बात आई सामने
 

crime news hindi

crime news hindi

मुरादाबाद. लोग अपनी मनचाही चीज और अपना शौक पूरा करने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं। कई लोग अपने शौक के लिए मेहनत करते हैं तो वहीं कुछ लोग इसके लिए गलत तरीका अपना लेते हैं। एक ऐसा ही मामला उतर प्रदेश के मुरादाबाद में देखने को मिला है। जिले में पुलिस ने छात्रों के एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जो अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। जी हां, पकड़े गए छात्र शहर के फेमस कॉलेजों में पढ़ाई कर रहे थे और पिछले कई दिनों से मुरादाबाद शहर में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। पुलिस लूट की कई घटनाओं के खुलासे के लिए आरोपी छात्रों को तलाश कर रही है ।

जनपद के पाकबाड़ा थाना क्षेत्र में बीती 30 अक्टूबर को बैंक से पैसे निकालकर ले जा रहे एक दम्पति से बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रुपये की लूट की थी। पुलिस जांच में घटना में चार युवकों का हाथ होने की बात सामने आई है, जिसके बाद पुलिस आरोपियों को तलाश रही है। कल देर शाम पुलिस को मुखबिर के जरिए जानकारी मिली कि चार युवक हथियारों के साथ पाकबाड़ा स्थित हर्बल पार्क के पास लूट की योजना बना रहे है जिसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
robbery
पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट के पैतालीस हजार रुपये, दो बाइकें, ओर तीन तमंचे बरामद किए है। पकड़े गए दो आरोपी मोहित ओर राजेश आपस में सगे भाई है। और केजीके कॉलेज में बीए के छात्र है जबकि विक्की ओर मनीष बीएससी के छात्र है।
पुलिस की मानें तो चारों आरोपी पढ़ाई के साथ अपने खर्चे के लिए स्थानीय स्तर पर रोजगार भी करते थे लेकिन पिछले कुछ दिनों में नौकरी से निकाले जाने के बाद इनके सामने रोजी-रोटी का संकट हो गया था। जिसके बाद आरोपियों ने गिरोह बनाकर लूट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने लूट की आधा दर्जन वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस के मुताबिक अपने शौक पूरे करने के लिए आरोपी लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। एसपी सिटी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो