scriptमुरादाबाद एक्सीडेंट में 3 दोस्तों की मौत, बरसात में बाइक से निकले थे घूमने, तीनों के परिवार में मच गया कोहराम | 3 friends died in Moradabad accident | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद एक्सीडेंट में 3 दोस्तों की मौत, बरसात में बाइक से निकले थे घूमने, तीनों के परिवार में मच गया कोहराम

Moradabad Accident: यूपी के मुरादाबाद में हुए हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद तीनों के परिवार में कोहराम मच गया।

मुरादाबादJul 06, 2024 / 10:37 pm

Mohd Danish

Moradabad Accident News

Moradabad Accident News

Moradabad Accident News: मुरादाबाद के पाकबड़ा में शुक्रवार की रात बड़ा हादसा हो गया। हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन दोस्तों को टक्कर मार दी। नीचे गिरने के बाद तीनों को कुचल दिया। इसमें उनकी जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
हादसे में तीनों दोस्त प्रियांशु, प्रशांत पंडित और कुलदीप निवासी चाउ की बस्ती लाइनपार मंझोला की मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों दोस्तो के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों दोस्त बरसात में घूमने के लिए निकले थे। इस दौरान हादसा हुआ है। सीसीटीवी की मदद से बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद एक्सीडेंट में 3 दोस्तों की मौत, बरसात में बाइक से निकले थे घूमने, तीनों के परिवार में मच गया कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो