scriptटॉफी दिलाने के बहाने 5 साल की बच्ची से छेड़खानी, घर के बाहर खेल रही थी बच्ची, लालच देकर साथ ले गया आरोपी | 5 year old girl molested on pretext of getting toffee in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

टॉफी दिलाने के बहाने 5 साल की बच्ची से छेड़खानी, घर के बाहर खेल रही थी बच्ची, लालच देकर साथ ले गया आरोपी

Moradabad Crime: यूपी के मुरादाबाद में 5 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है। आरोपी युवक बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ छेड़खानी की। पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

मुरादाबादJul 08, 2024 / 06:22 pm

Mohd Danish

Moradabad Crime News: मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही पांच वर्षीय बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने ले जाकर युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। पुलिस ने बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपी गुफरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। डिलारी क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 28 जून को उसकी पांच वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच क्षेत्र के ही एक गांव निवासी आरोपी गुफरान वहां आया। बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया।
आरोपी ने बच्ची के साथ छेड़खानी की। मां ने बताया कि घर आने पर उसकी बेटी गुमसुम थी। बाद में इशारों में अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, आईपीसी की धारा 354 (छेड़खानी) व 506 (धमकी देने) में केस दर्ज किया गया है। घटना 28 जून की है। इसलिए पुराने कानून के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News/ Moradabad / टॉफी दिलाने के बहाने 5 साल की बच्ची से छेड़खानी, घर के बाहर खेल रही थी बच्ची, लालच देकर साथ ले गया आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो