साहब... 55 उम्र में भी फेसबुक पर महिलाओं से चैटिंग करता है पति, अब बर्दाश्त नहीं होता

- मुरादाबाद में सामने आया बुजुर्ग दंपती के विवाद का अनोखा मामला

- एसएसपी ने काउंसलिंग के लिए नारी उत्थान भेजा

- महिला ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

By: lokesh verma

Published: 11 Sep 2020, 01:27 PM IST

मुरादाबाद. कहते हैं कि 55 की उम्र में दिल बचपन जैसा हो जाता है यानी व्यक्ति बच्चों जैसे हरकतें करनी शुरू कर देता है। लेकिन, एक 55 वर्षीय बुजुर्ग कुछ तरह की हरकतें करने लगे हैं, जिससे उनके 30 साल के वैवाहिक जीवन भूचाल आ गया है। बुजुर्ग की पत्नी का आरोप है कि वह रात को दूसरे कमरे में सोने का बहाना बनाकर गैर महिलाओं से चैटिंग करते हैं। इतना ही वह अपना मोबाइल तक पत्नी को छूने नहीं देते हैं और हर समय मोबाइल में लॉक लगाकर रखते हैं। यह हैरान कर देने वाला मामला नारी उत्थान केंद्र में पहुंचा है।

यह भी पढ़ें- योगीराज में सामूहिक रूप से नकल करते पकड़े गए एमबीए के 200 छात्र, वीडियो वायरल

दरअसल, बुजुर्ग पति की नारी उत्थान केंद्र में शिकायत करने वाली महिला का मायका मुरादाबाद में हैं। महिला का कहना है कि 30 वर्ष पहले उसकी शादी दिल्ली में सरकारी विभाग में नौकरी करने वाले से हुई थी। वह पति की हरकतों से परेशान होकर एक माह पहले ही अपने मायके आई थी। यहां आकर उसने अपने मायके वालों को पति के बारे में बताया। महिला का कहना है कि उसने 15 दिन तक पति का इंतजार किया, लेकिन वह लेने नहीं आया। इसके बाद महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत पत्र दिया, जिसमें महिला ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिला का आरोप है कि वह पिछले तीन साल से पति की हरकतों से परेशान है। महिला का कहना है कि बच्चे बड़े हो गए हैं। इसलिए वह पति की सभी हरकतें सहन करती आ रही, लेकिन अब भी पति सुधरने को तैयार नहीं है। महिला का आरोप है कि पति रात के समय दूसरे कमरे में चले जाते हैं। जहां फेसबुक और व्हाट्सएप पर महिलाओं से चैटिंग करते हैं। एसएसपी कार्यालय से केस को काउंसलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र भेजा गया है। नारी उत्थान केंद्र के काउंसलर एमपी सिंह ने बताया कि दंपती के बीच विवाद को दूर कराने की कोशिश की जा रही है। दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। फिलहाल उन्हें अगली तारीख दे दी गई है।

यह भी पढ़ें- अब यूपी के इस जिले से भी उड़ान भरेंगे 72 सीटर विमान, सीएम योगी के आदेश पर कवायद शुरू

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned