scriptट्रेन के टॉयलेट में फंस गया बच्चा, दिल थाम के पढ़िये पूरी खबर | A child trapped in train toilet staff resque | Patrika News
मुरादाबाद

ट्रेन के टॉयलेट में फंस गया बच्चा, दिल थाम के पढ़िये पूरी खबर

Highlights

जम्मू से जमुई जा रहा था परिवार
कंट्रोल रूम से दी गयी सूचना
आधा घंटा से अधिक ट्रेन को रोका गया

मुरादाबादOct 01, 2019 / 08:29 pm

jai prakash

himgiri_express.jpg

मुरादाबाद: आज सुबह मुरादाबाद रेल मंडल में उस समय हड़कंप मच गया, जब हिमगिरी एक्सप्रेस के कोच के टॉयलेट में बच्चा फंसने की खबर आई। इस दौरान स्थानीय रेलवे स्टेशन पर आधा घंटा से अधिक ट्रेन को रोकना पड़ा। तकनीकी स्टाफ ने टॉयलेट का बाहर से शीशा काटकर बच्चे को सकुशल निकाला। इस दौरान उसके माता-पिता व् सहयात्रियों की सांसे थमीं रहीं।

वेस्ट यूपी की पृष्ठभूमि पर बनी है यह फिल्म, रिलीज पर प्रोड्यूसर ने कही बड़ी बात, देखें वीडियो

शीशा तोडा

जानकारी के मुताबिक जम्मू से हावड़ा के बीच चलने वाली हिमगिरी एक्सप्रेस के टॉयलेट में बच्चा फस गया। कंट्रोल रूम से मैसेज मुरादाबाद स्टेशन को दिया गया। 9:55 बजे पहुंची ट्रेन को आधे घंटे तक रोका गया। इस दौरान कैरिज एंड वैगन स्टाफ ने टॉयलेट का शीशा तोड़ा और बच्चे को बाहर निकाला।

BJP नेता के बेटे और भतीजे समेत तीन लोगों के हत्यारोपी को Drone Camera से ढ़ूंढ़ रही 21 थानों की पुलिस, परिवार की उड़ी नींद

घर जा रहे थे

जमुई निवासी मिथिलेश यादव अपने 9 साल के बच्चे हरीश और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जम्मू से घर वापस लौट रहे थे। कोच एस-7 के दस नम्बर सीट पर सवार हरीश अमरोहा के पास टॉयलेट के लिए गया और अंदर से कुंडी बंद कर ली। इसके बाद मिथिलेश को बच्चे के टॉयलेट से बाहर नहीं निकलने पर चिंता हुई। तलाशा गया तब जानकारी हुई कि बच्चा टॉयलेट में बंद है। फ़िलहाल बच्चे को देखकर माता-पिता की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो