scriptबेटी ने पिता से कही ये बात नहीं मानी तो उठा लिया ये खौफनाक कदम | A girl attempt suicide after father bad habbits | Patrika News

बेटी ने पिता से कही ये बात नहीं मानी तो उठा लिया ये खौफनाक कदम

locationमुरादाबादPublished: Oct 11, 2019 07:55:25 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

पिता की शराब की आदत से परेशान थी
पहले पिता को दी धमकी
नहीं छोड़ी तो खा लिया जहर

attempt_suicide.jpg

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आज दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब बारहवीं की छात्रा ने घरेलू कलह के चलते जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

कांग्रेस के पूर्व विधायक के बाद अब सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने भी छाेड़ी पार्टी, हाे लिए भाजपा के साथ

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक जहर खाने वाली छात्रा मझोला के कांशीराम नगर की रहने वाली है। इंटर में पढ़ती है। पिता प्राईवेट नौकरी करते हैं। बताते हैं कि छात्रा के पिता शराब पीने के आदी हैं। इसको लेकर घर में आए दिन विवाद होता रहता है। कई बार मारपीट की नौबत आ चुकी है। बच्चों ने भी पिता को समझाया, लेकिन वह शराब छोड़ने को तैयार नहीं हुए। गुरुवार रात भी पिता शराब पीकर घर पहुंचा। पत्नी के साथ गाली-गलौज करने के साथ ही मारपीट करनी शुरू कर दी। इसका विरोध इंटर की छात्रा ने किया। उसने धमकी दी कि शराब नहीं छोड़ेंगे तो जहर खा लेंगे। पिता धमकी को हल्के में लेता रहा। छात्रा ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। रात में ही परिवार वाले जिला अस्पताल लेकर गए। इसके बाद दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो