VIDEO: छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, पुलिस से शिकायत पर दी तेजाब से जलाने की धमकी

  • शोहदे के डर से छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद
  • परिजन भी डर के कारण नहीं जा रहे बाहर
  • पुलिस ने शुरू की जांच

By: jai prakash

Published: 05 Sep 2019, 04:51 PM IST

मुरादाबाद: सूबे में भले एंटी रोमियो के गठन से लड़कियों और छात्राओं से छेड़छाड़ की घटनाओं पर लगाम के दावे किये जा रहें हों। लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं है। जी हां मुरादाबाद में शोहदे बेखौफ हैं और सरेआम छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। ऐसा ही मामला मझोला क्षेत्र में सामने आया। छेड़छाड़ से परेशान इंटर की छात्रा पढ़ाई छोड़ने के लिए मजबूर हो गई। पुलिस से शिकायत करने पर तेजाब डालकर चेहरा जलाने की धमकी भी दी। जिस पर पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत है। पुलिस ने जांच कर कार्यवाही की बात कही है।

बिजली दरों को लेकर आप कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, बीजेपी सरकार से कहा दिल्ली सरकार से सीखें

काफी समय से कर रहा परेशान

मझोला थाना छेत्र में शोहदों का ख़ौफ़ इस कदर है कि एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। पीड़िता के मुताबिक मझोला थाना छेत्र का रहने वाला कुलदीप काफी लंबे समय से परेशान करता था। शोहदे की हीमत हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वो पीड़ित की सहेलियों को फोन करके धमकी देने लगा। पीड़िता ने बताया कि जब उसने कुलदीप को पुलिस में शिकायत की बात कही तो कुलदीप ने पीड़िता पर तेजाब डालने की धमकी भी दी। पीड़िता द्वारा इसकी शिकायत मझोला थाना में की, जिसके बाद मझोला पुलिस ने मामूली धारा में कार्रवाई करते हुए आरोपी का चालान कर दिया।

भारत में सिर्फ तस्वीरों में रह जाएंगी तितलियों की 1500 प्रजातियां, चौंकाने वाली रिपोर्ट आई सामने

पिता हैं ड्राईवर

पिता निर्यातक की गाड़ी चलाते हैं। पीड़िता के मुताबिक लंबे समय से मोहल्ले का ही कुलदीप नामक युवक उसे परेशान कर रहा था। स्कूल आते-जाते पीछा करता था। मोबाइल से फोटो खींचकर इंटर नेट पर वायरल कर दीं। शिकायत करने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। मजबूरन स्कूल जाना छोड़ दिया। इसके बाद भी आरोपी ने परेशान करना नहीं छोड़ा। घर से उठाने की धमकी दी। मजबूरन एसएसपी अमित पाठक से न्याय की गुहार लगाई।

Shradh 2019: कब से शुरू होंगे पितृ पक्ष, जानें श्राद्ध की महत्वपूर्ण तिथियां

जांच जारी

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि दोनों पक्ष आपस मे रिश्तेदार है और छात्रा के स्कूल छोड़ने वाली बात पर एसपी सिटी ने बताया कि स्कूल से जानकारी की जा रही है कि छात्रा ने स्कूल किन कारणों से छोड़ा है। जो भी रिपोर्ट सामने आएगी उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned