scriptघर से नौकरी के लिए निकला था युवक, जब पुलिस पहुंची घर तो मच गया कोहराम | A man deadbody found on railway track | Patrika News

घर से नौकरी के लिए निकला था युवक, जब पुलिस पहुंची घर तो मच गया कोहराम

locationमुरादाबादPublished: Aug 25, 2019 05:38:35 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

घर से दिल्ली नौकरी के लिए निकला था एक दिन पहले
रेलवे ट्रैक पर मिली लाश
परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

dilari_murder.jpg

Murder

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित कपूर कम्पनी पुल के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। उसकी शिनाख्त पाकबड़ा निवासी गुलाब नवी के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलाहल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

भाजपा के गढ़ में विपक्षी पार्टी ने तैयार किया ऐसा प्लान, जिसमें खुद BJP बना चुकी है रिकॉर्ड

 

दिल्ली काम के लिए निकला था

जानकारी के मुताबिक पाकबड़ा के शनिवार का बाजार निवासी 18 वर्षीय गुलाब नवी शुक्रवार की रात घर से दिल्ली के लिए निकला था। वह दिल्ली में जफराबाद में सिलाई का काम करता था। रविवार सुबह कपूर कंपनी के पास रेलवे लाइन के किनारे उसका शव पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी। गुलाम नवी की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है, जबकि मृतक के परिजनों ने संदेह व्यक्त करते हुए जांच की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विश्वविद्यालय के शिक्षक बोले- 62 वर्ष में रिटायरमेंट नहीं, तय की जाए इतनी उम्र

हत्या की आशंका

वहीँ परिजनों ने किसी रंजिश से इनकार कर दिया है। शक उन्हें इस बात का है कि जब शुक्रवार की रात दिल्ली के लिए निकला था तो शव आज इस हाल में कैसे मिला। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो