scriptयूपी के इस शहर में सपा विधायक से मांगी रंगदारी, लखनऊ तक मच गया हडकंप | A man demand extortion to sp mla hazi ikram qureshi | Patrika News

यूपी के इस शहर में सपा विधायक से मांगी रंगदारी, लखनऊ तक मच गया हडकंप

locationमुरादाबादPublished: May 08, 2019 12:56:34 pm

Submitted by:

jai prakash

– विधायक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है
-पुलिस अभी सी मामले में जांच कर रही है।

moradabad

यूपी के इस शहर में सपा विधायक से मांगी रंगदारी, लखनऊ तक मच गया हडकंप

मुरादाबाद: शहर के गलशहीद थाना क्षेत्र निवासी और सपा से मुरादाबाद देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी से रंगदारी और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जिसमें विधायक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी विधायक निधि से दस लाख रूपए की डिमांड कर रहा था। जब विधायक ने इनकार किया तो उनके खिलाफ षड्यंत्र के तहत पोस्ट मीडिया में वायरल कर दी और आगे भी इसे जारी रखने की धमकी दी। विधायक ने इस सम्बन्ध में एसएसपी से शिकायत कर दी। फ़िलहाल पुलिस अभी सी मामले में जांच कर रही है।

VIDEO: 72 फीट ऊंचे शिवलिंग के किए दर्शन के लिए उमड़े श्रद्धालु

ये है मामला
देहात विधानसभा से सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी ने दर्ज कराया है। उन्होंने मुगलपुरा निवासी शाहनवाज को नामजद किया है। एसएसपी को दी तहरीर में विधायक ने लिखा कि कुछ समय पहले शाहनवाज गलशहीद स्थित कार्यालय आया था। उसने मदरसे में बच्चों को निशुल्क पढ़ाई और अस्पताल में फ्री में इलाज कराने की बात कहते हुए 2 लाख रुपये की मदद करने की मांग की। समाज सेवा के नाम पर उन्होंने दो लाख रुपए दे दिए। कुछ दिन बाद फिर से शाहनवाज ऑफिस आया। मदरसा और स्कूल के नाम पर 10 लाख रुपए मांगे। रुपये देने से इंकार करने पर उसने सोशल मीडिया पर गुमशुदा विधायक पोस्ट को वायरल कर दिया। इसी आधार पर उसने फिर 10 लाख रुपए देने के लिए दबाव बनाया। इंकार किया तो राजनीति चौपट करने की धमकी दी।

दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में दो बदमाश पस्त, देखें वीडियो-

ऑफिस था आना जाना
वहीं विधायक ने कहा कि शाहनवाज का ऑफिस आना जाना था,अस्पताल और मदरसा सेवार्थ चलाए जाने की बात कही थी। कुछ दिन पहले मदद के नाम पर 10 लाख रुपये विधायक निधि से दिलाए जाने की बात कही इंकार करने पर सोशल मीडिया पर विधायक गुमशुदगी का मैसेज वायरल कर दिया।

हत्‍याकांड में भाजपा के इस दिग्‍गज नेता और उसके भाई को मिली उम्रकैद की सजा

जल्द होगी गिरफ्तारी
सीओ कटघर सुदेश गुप्ता के मुताबिक मामला दर्ज कर लिए गया है। जल्द ही जांच कर आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

रमजान में नमाज पढ़ने जा रहे युवक की पिटाई के बाद सांप्रदायिक संघर्ष, पूलिस के फूले हाथ पैर

धमकी से इनकार
वहीँ उधर आरोपी शाहनवाज ने विधायक से रंगदारी और धमकी की बात से इनकार किया है। लेकिन पोस्ट वायरल करने की बात स्वीकार कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो