scriptघर से काम के लिए निकले बुजुर्ग के साथ रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि मच गयी चीख-पुकार | A old man death by train accident during crossing railway line | Patrika News

घर से काम के लिए निकले बुजुर्ग के साथ रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि मच गयी चीख-पुकार

locationमुरादाबादPublished: Oct 13, 2019 01:38:41 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

अब तक कई लोग गंवा चुके जान
वादे के बावजूद अभी तक नहीं बना अंडरपास
परिजनों में मच गयी चीख-पुकार

train_se_mout.jpg

मुरादाबाद: जनपद के कटघर थाना क्षेत्र गोविंद नगर में उस समय हड़कंप मच गया। जब रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत से उसके परिवार में चीख-पुकार मच गई है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

BJP के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, लोगों ने पूछा- ‘डियर वीके सिंह हाउज द रोड सर…’, देखें Video

जा रहा था काम पर

जानकारी के मुताबक मृतक गेंदालाल सीमेंट की दुकान पर काम करता था और आज सुबह काम पर जाने के लिए घर से निकला था कि गोविंद नगर में रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उसकी जान चली गई। जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

बिजली के दामों में वृद्धि के खिलाफ इस भगवा पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

कई लोग गंवा चुके जान

यहां बता दें कि गोविंद नगर रेलवे लाइन पर अब तक ट्रेन हादसों में कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं। गोविंद नगर रेलवे अंडरपास की मांग क्षेत्र के लोग काफी समय से करते आ रहे हैं, और गोविंद नगर रेलवे अंडरपास की फाइल कागजों में चल रही है। जबकि यहां आए दिन क्षेत्र में ट्रेनों की चपेट में आने से लोगों की जिंदगियां खत्म हो रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो