scriptछात्रा स्कूटी चला रही थी तभी हाथ पर कुछ रेंगने लगा, जानकर उड़ जाएंगे होश | A snake enter scooty handle and try to move hand on girl | Patrika News

छात्रा स्कूटी चला रही थी तभी हाथ पर कुछ रेंगने लगा, जानकर उड़ जाएंगे होश

locationमुरादाबादPublished: Oct 20, 2019 04:07:37 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

स्कूटी से जा रही सहेली को छोड़ने
अचानक हैंडल में से निकला सांप
लड़खड़ाकर गिर गयी छात्रा

scooty_snake.jpg

मुरादाबाद: अगर आप बाइक या स्कूटी चला रहें हो तो अचानक उसमें से सांप निकल आए तो जानिए क्या स्थिति होगी। जी हां ऐसी कुछ घटना शहर के बुद्धि विहार कालोनी निवासी एक युवती के साथ हुई है। अपनी सहेली को स्कूटी से छोड़ने जा रही युवती की स्कूटी के हैंडल के पास से अचानक सांप निकलकर उसके हाथ पर चढ़ने लगा। जिससे वो लड़खड़ाकर गिर पड़ी। और उसके चोट भी लग गयी। किसी तरह सांप पकड़ने वाले को बुलवाकर स्कूटी में से निकलवाया गया।

Weather Alert: इन शहरों में सर्दी के साथ बढ़ेगा Pollution का प्रकोप, Smog से सांस लेना होगा मुश्किल

 

सहेली को जा रही थी छोड़ने

बुद्धिविहार दुर्गा पार्क के पास रहने वाले गिरीश वर्मा भाजपा महानगर मंत्री हैं। उनकी एमएससी पास बेटी मनीषा अपनी सहेली को छोड़ने के लिए मझोली चौराहे पर जा रही थी। मनीषा सहेली को स्कूटी पर बैठाकर निकली तभी उसके स्कूटी के हेड लाइट के नीचले हिस्से से एक सांप निकला और हैंडिल पर होते हुए युवती के हाथ पर आ गया। जब हाथ पर कुछ सरसराहट का अहसास हुआ तो युवती की नजर उस पर गई। हाथ पर सांप देख युवती दहशत में आ गई। आनन-फानन में दूसरे हाथ से उसने ब्रेक लगाया तो स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे युवती के पैर में चोट आ गई। आसपास मौजूद मोहल्ले के लोगों ने दौड़ कर उसे उठाया। बाद में स्कूटी चेक किया तो उसमें से सांप झांकते हुए दिखा।

युवती से पहले किया गंदा काम, अब कर रहा ऐसी फरमाइश

खोलनी पड़ी स्कूटी

इसके बाद गिरीश वर्मा ने बाद में कॉल करके सपेरे को बुलाया। सपेरे ने स्कूटी का अगला हिस्सा खुलवाकर किसी तरह सांप को पकड़ा। गिरीश वर्मा ने बताया कि स्कूटी साफ-सुथरे स्थान पर खड़ी की जाती है। ऐसे में उसमें सांप कब घुस गया यह पता नहीं चला। वहीँ मोहल्ले के बाकी घरों में इस घटना के बाद से सांप की दहशत बढ़ गयी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो