script

प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी, लेकिन अचानक पहुंच गयी पति से मिलने,फिर कमरे में मिली लाश

locationमुरादाबादPublished: May 10, 2019 02:31:32 pm

Submitted by:

jai prakash

-महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गयी।
-बेटियों के साथ मिलने आई थी

moradabad

प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी, लेकिन अचानक पहुंच गयी पति से मिलने,फिर कमरे में मिली लाश

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गयी। महिला इन दिनों अपनी दो बेटियों के साथ अपने प्रेमी सनी नागपाल के साथ रह रही थी। गुरूवार को बेटियों के साथ मिलने आई थी। लेकिन वहां उसकी मौत हो गयी। पति के मुताबिक उसने आत्महत्या की है। फ़िलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीँ मौके से एक सुसाइड नोट भी मिलने की बात कही जा रही है।

Video: पिता को गोली मारने के बाद बेटे को हुआ पछतावा तो खुद को भी गोली से उड़ाया, मौत के बाद मचा कोहराम
मां कह रही आत्महत्या
इस मामले में महिला की मां कृष्णा देवी निवासी गोविंद नगर का कहना है उनकी बेटी ने आत्महत्या की है। बेटी आशु वर्तमान में सनी नागपाल निवासी कटघर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। वह ब्रहस्पतिवार रात को अपने लिव इन पार्टनर शनि और बच्चों के साथ पति से मिलने के लिए आई थी। वह चाहती थी कि उसके बच्चों एंजल और प्रिंस की परवरिश पति करे। जिसकी सूचना सुबह उसने अपनी बड़ी बहन को भी दी थी।

लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले सभी प्रत्याशियों को प्रशासन देगा 16-16 पास,जानिए क्यों

प्रेमी ने कही ये बात
उधर प्रेमी सनी ने पुलिस को बताया कि इस मामले को लेकर ही पति और पत्नी के बीच आधी रात को विवाद हुआ। तभी संदिग्ध हालात में गोली चल गई और महिला आशु की मौत हो गयी।

पति हिरासत में
एसएचओ विकास सक्सेना ने बताया कि वारदात की सूचना वहां से गुजर रही पीआरवी को शनि ने दी थी। पीआरवी मौके पर पहुंची तो वहां पर आशु का शव पड़ा था। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है, तफ्तीश की जा रही है। पति को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो