scriptप्याज के दामों पर गर्म हुई सियासत “आप” ने 32 हजार टन प्याज सड़ने की CBI जांच की मांग की | Aam adami party worker demand cbi enquiry for onion price hike | Patrika News

प्याज के दामों पर गर्म हुई सियासत “आप” ने 32 हजार टन प्याज सड़ने की CBI जांच की मांग की

locationमुरादाबादPublished: Dec 06, 2019 07:30:57 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

32 हजार टन प्याज सड़ने की जांच की मांग
कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन
केंद्र सरकार को ठहराया जिम्मेदार

aap.jpg

मुरादाबाद: प्याज के बढ़ते दामों (Onion Price Hike) के साथ ही सियासी उबाल भी आ गया है। जी हां विपक्षी दल लगातार भाजपा सरकार (BJP Government) पर आरोप लगा रहे हैं। इसी मुद्दे को लेकर आज आम आदमी (Aam Admi Party) पार्टी के कार्यकर्ताओं कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। और प्याज के बढ़ते दामों के साथ ही महंगाई के लिए केंद्र सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। यही नहीं 32 हजार टन प्याज सड़ने के मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग की। साथ ही एक ज्ञापन भी राष्ट्रपति को भेजा।

प्याज की माला पहनकर पहुंचे आप नेता और कार्यकर्ता, CBI से की घोटाले की जांच कराने की मांग- देखें वीडियाे

 

ये की है मांग

ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि देश की जनता प्याज के दामों में हुए मूल्य वृद्धि से परेशान हैं। जिससे आम आदमी की रसोई का बजट बिगड़ गया है। केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान द्वारा संसद के अंदर यह जानकारी दी गई कि 32000 टन प्याज सड़ जाने के कारण प्याज के दामों में यह वृद्धि हुई है। मंत्री जी के इस बयान से स्पष्ट होता है कि यह तो प्याज भंडारण में बहुत बड़ी लापरवाही बरती गई है। इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। ताकि कालाबाजारियों की पोल खुल सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो