scriptये है असली बाहुबली, कंधे पर ट्राली और छोटी अंगुली से उठा लेता है सिलेंडर, वीडियो देख दांतों तले अंगुली दबा लेंगे आप | Abdul pathan local wrestler do danger stunt himself | Patrika News

ये है असली बाहुबली, कंधे पर ट्राली और छोटी अंगुली से उठा लेता है सिलेंडर, वीडियो देख दांतों तले अंगुली दबा लेंगे आप

locationमुरादाबादPublished: Sep 24, 2019 11:16:46 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

अब्दुल का सपना WWF के रिंग में उतरना है
सोशल एप पर लाखों अहि फालोअर्स
करतब देख हर कोई रह जाता है हैरान

abdula_pathan.jpg

मुरादाबाद: कहावत है कि अगर इंसान दिल से कुछ भी ठान ले तो वो पहाड़ भी उठा ले। जी हां जनपद के कुन्दरकी कस्बे के 24 साल के अब्दुल पठान भी इसी कहावत को आज सच साबित कर लेते हैं। ये अपने कंधे पर पूरी ट्राली उठा लेते हैं और जब चलते हैं तो लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं। यही नहीं चार बाइक अकेले रोक लेते हैं, एक हाथ से बुलट मोटर साइकिल और सबसे छोटी अंगुली से भरा हुआ सिलेंडर तक उठा लेते हैं। अब्दुल पठान अपने इन हैरत अंगेज वीडियो को सोशल मीडिया के एप पर भी डालते हैं, जिस कारण इनकी लोकप्रियता इस कदर है कि चार लाख से अधिक लोग इनके फालोअर्स हैं। अब उनका सपना WWF के रिंग में उतरना है।

Video: गौवंश को पालने पर एक माह में इतने रुपये देगी सरकार

ये कारनामे करते हैं

अब्दुल पठान वाकई ये करतब करते हैं या नहीं इसको जानने सोशल एप की टीम भी कुन्दरकी पहुंची और उसके सामने उन्होंने टे करतब करके दिखाए तो वो भी हैरान रह गए। अब्दुल पठान के पिता पहलवान थे और उन्ही की प्रेरणा से वो भी पहले पहलवानी में उतरा और धीरे-धीरे उनका शौक आज जूनून बन गया है। चंद सेकेण्ड के भीतर अब्दुल दर्जनों ईंटें तोड़ डालते हैं। उनके इस हुनर को देखने के लिए कसबे में मजमा से लग जाता है। इसके लिए उनके बड़े भाई जो जे ई हैं प्रोत्साहित करते हैं और खर्चा भी देते हैं। अब्दुल का हौसला सही मायने में सोशल एप से बढ़ा जब उनके वीडियो को लाखों लोगों ने सराहा।

VIDEO: गन्ना मंत्री सुरेश राणा बोले—भ्रष्टाचार की वजह से नहीं हुआ जम्मू कश्मीर का विकास, इनपर कसा तंज

ये है सपना

अब्दुल का अगला टारगेट दुनिया की नम्बर एक कुश्ती WWF के रिंग में उतरना है। इसके लिए भी वे तैयारी कर रहे हैं। अब्दुल ने फिलहाल बारहवीं तक पढाई की है। पहले इंजनीयरिंग में दाखिला लिया था लेकिन अब अपने शौक को ही अपना कैरियर बना लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो